Monday, April 29, 2024
Advertisement

टाइगर श्रॉफ ने 'हीरोपंती 2' के सबसे मुश्किल स्टंट के बारे में लेटेस्ट BTS में किया खुलासा, देखिए वीडियो

Tigerफिल्म निर्माताओं ने आज फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की एक BTS वीडियो जारी की हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: April 21, 2022 20:25 IST
Heropanti 2- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/ NADIADWALAGRANDSON Heropanti 2  

Highlights

  • 'हीरोपंती 2' 29 अप्रैल 2022 रिलीज होगी।
  • इसमें टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी आएंगे नजर।

इस 29 अप्रैल 2022 को बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'हीरोपंती 2' रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। टाइगर श्रॉफ जिन्होंने 2014 में हीरोपंती के साथ अपनी शुरुआत की वो फिल्म के सीक्वल में तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ महत्वपूर्ण भूमिका में आ रहे हैं।

ऐसे में जहां फैन्स फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित है, वहीं निर्माताओं ने आज फिल्म के एक्शन सीक्वेंसेज की एक बीटीएस वीडियो जारी की हैं। बता दें 'हीरोपंती 2' को दुनिया भर में कई जगाहों पर शूट किया गया है और इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि यह फिल्म हमें एक्शन की रोलर कोस्टर राइड पर ले जाएगी। जारी किए गए बीटीएस वीडियो में इस पूरी प्रोसेस के बेसिक एलीमेन्ट्स को दिखाया गया है, जहां टाइगर को अहमद खान के मार्गदर्शन में फाइट और एक्शन सीन्स का अभ्यास करते देखें जा सकते हैं।

फिल्म के इन सबसे कठिन सीन्स में से एक की शूटिंग के दौरान, टाइगर को बीटीएस में अपनी सीमा को आगे बढ़ाते हुए देखा जा सकता है। ऐसे में अपने अनुभव के बारे में करते हुए टाइगर ने कहा, “यह मेरे लिए बहुत असहज था। धूल से लेकर गर्मी तक, शूटिंग के दौरान मेरे शरीर पर सब कुछ था। लेकिन बावजूद इन सभी कठिनाइयों के हमें एक अच्छा शॉट मिला और मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मैंने पहले ऐसा कुछ नहीं किया है।"

'मेरी क्रिसमस' के सेट से कैटरीना कैफ और राधिका सरथकुमार का फर्स्ट लुक हुआ लीक

टाइगर ने चलती ट्रेन में जोखिम भरे स्टंट करते हुए दिए गए एक्शन शॉट के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "सतह बहुत फिसलन भरी थी, ट्रेन चल रही थी और मुझे हीरो की तरह पोज देना था। मैं यह नहीं कहूंगा कि यह प्रदर्शन करना आसान था।"

'हीरोपंती 2' में टाइगर श्रॉफ, बबलू के किरदार में नजर आएंगे जो दुनिया भर में साइबर क्राइम को रोकने के लिए सिद्दीकी की लैला के साथ फाइट करते दिखाई देगा। रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म हमें एक अभियान पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का संगीत ऑस्कर विजेता गायक ए आर रहमान ने दिया है।

 काजल अग्रवाल ने बच्चे के जन्म के बाद का शेयर किया अपना अनुभव, कही ये बात 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement