Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Disha Patani की तस्वीर पर टाइगर श्रॉफ की बहन ने किया कमेंट, फैंस बोले- भाभी बोलिए

Disha Patani: हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की थी। जिसपर टाइगर श्रॉफ की बहन ने कमेंट किया है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: November 22, 2022 22:23 IST
Disha Patani instagram- India TV Hindi
Image Source : DISHA PATANI INSTAGRAM Disha Patani

Disha Patani: एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी सेक्सी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाने के लिए जानी जाती हैं। वहीं एक्ट्रेस ने मंगलवार को फिर से अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की। फोटो में उन्होंने काले रंग की बिकिनी और बाथरोब पहना हुआ है। लेकिन, जिस चीज ने नेटिजन्स का ध्यान खींचा वह टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की दिशा की तस्वीर पर की गई टिप्पणी है।

Bigg Boss 16: Shalin Bhanot के पिता ने लगाई sumbul tauqeer के पापा को फटकार, कहा- ऐसा कमेंट करना बहुत घटिया था

दिशा ने मिरर सेल्फी शेयर की, जिसमें वह एक मिरर के पास खड़ी हैं और हाथ में मिठाई का एक टुकड़ा पकड़ा हुआ है। वहीं एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'Eat your carbs' वहीं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कमेंट किया "यस मैम।" इसके बाद नेटिजन्स उस कमेंट को लेकर कमेंट पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये पक्का टाइगर भाई हैं, कृष्णा की आईडी से।" एक अन्य ने कृष्णा से दिशा को अपनी भाभी, "भाभी बोलिए।"

Alia bhatt ने नहीं इस एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी बेटी की पहली झलक, फैंस बोले so cute

बता दें कुछ समय पहले तक टाइगर और दिशा के डेटिंग की अफवाह थी। हालांकि, उनमें से किसी ने भी इसे आधिकारिक नहीं बनाया था। इस साल अगस्त में ये भी खबर आ रही थी की दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement