Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: Shalin Bhanot के पिता ने लगाई sumbul tauqeer के पापा को फटकार, कहा- ऐसा कमेंट करना बहुत घटिया था

Bigg boss 16: कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' में रोज हड़कंप देखने को मिलता है। वहीं सुंबुल तौकीर के पिता ने शालीन और टीना को फटकार लगाई और अपशब्द कहा। जिसके बाद शालीन और टीना के माता-पिता ने नाराजगी जताई।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 22, 2022 21:23 IST
Shalin Bhanot instagram- India TV Hindi
Image Source : SHALIN BHANOT INSTAGRAM Shalin Bhanot

Bigg boss 16: कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' में अब हर दिन हड़कंप देखने को मिलती है। वहीं कुछ दिन पहले टीना, एमसी और शालीन के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। इस बात से नाराज शालीन ने शिव और एमसी को शो से बाहर करने की भी मांग की। लड़ाई के दौरान शालीन के लिए सुंबुल तौकीर खान काफी प्रोटेक्टिव हो गई थी। वह थोड़े समय के लिए भी शालीन को अकेला नहीं छोड़ रही थीं। इस पर टीना सुंबुल पर काफी भड़क गई थी।

Alia bhatt ने नहीं इस एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी बेटी की पहली झलक, फैंस बोले so cute

वहीं इस बात से नाराज सलमान ने सुंबुल तौकीर को फटकार लगाई थी। साथ ही कहा था की तुम शालीन के लिए बहुत ऑब्सेसिव हो। इस बात को सुनने के बाद सुंबुल टूट गईं थी और वह बार-बार बोल रही थी की उनके दिल में शालीन के लिए कुछ नहीं है। वहीं हर बार के जैसे इस बार भी बिग-बॉस हाउस में सुंबुल के पिता ने सुंबुल से बात की और सुंबुल को समझाया। साथ ही सुंबुल के पापा शालीन और टीना को खुब खरी-खोटी सुनाई। साथ ही अपशब्द भी बोले। अब शालीन के पिता और टीना की मां ने सुंबुल के पिता पर गुस्सा जाहिर किया है।

Salman Khan नहीं होंगे Ajay Devgn की 'भोला' के सीक्वल का हिस्सा, हुआ बड़ा खुलासा

कमेंट्स और अपशब्द

मीडिया से बातचीत के दौरान शालीन के पिता ने कहा- नेशनल टेलीविजन पर लोगों का इस तरह बोलना सही हैं? दुसरे कंटेस्टेंट के खिलाफ ऐसे कमेंट करना बहुत घटिया है। साथ ही इस बात से भी नाराज हुए की इन कमेंट्स और अपशब्द को एडिट नहीं भी नहीं किया गया, बल्कि दिखाया गया। सुम्बुल एक एडल्ट है या तो आपको उसे शो पर नहीं भेजना चाहिए था और अगर भेजा है तो फॉर्मेट के मुताबिक बाहरी मार्गदर्शन की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए थे। बता दें शो में ऐसा पहली बार हो रहा है की किसी के पापा आकर उसे मार्गदर्शन दे रहे हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement