Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की केमिस्ट्री करेगी लोटपोट, सालों बाद दिखा एक्टर का ऐसा अंदाज

Tiku Weds Sheru Trailer: 'टीकू वेड्स शेरू' दो सनकी, बहुत ही रोमांटिक किरदारों की कहानी है। ये ट्रेलर देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 14, 2023 18:40 IST
Tiku Weds Sheru Official Trailer - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tiku Weds Sheru Official Trailer

Tiku Weds Sheru Official Trailer: कंगना रनौत ने आज अपनी आने वाली कॉमेडी-ड्रामा 'टीकू वेड्स शेरू' के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। साई कबीर श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित, फिल्म कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस, मणिकर्णिका फिल्म्स का पहला प्रोजेक्ट है। फिल्म जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। 'टीकू वेड्स शेरू' नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ अवनीत कौर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का ट्रेलर इतना मजेदार है कि आप भी इसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे। 

दो सनकी लोगों की लवस्टोरी 

'टीकू वेड्स शेरू' दो सनकी, बहुत ही रोमांटिक किरदार, एक सपने देखने वाली टीकू (अवनीत) और एक संघर्ष करने वाले शेरू (नवाजुद्दीन) की कहानी है। इस ट्रेलर में अनोखे कपल- एक जूनियर कलाकार और एक अभिनेत्री का सपना देखने वाली लड़की के जीवन में उतार-चढ़ाव को दिखाया जाता है, जो सपनों के शहर मुंबई में अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए एक साथ इस मुश्किल यात्रा को शुरू करते हैं। एक असामान्य जोड़ी के एक साथ आने से जिसकी शुरुआत हुई थी, वो दो आत्माओं के मिलन में बदल जाता है।

अनोखी प्रेम कहानी

नवाजुद्दीन सिद्दीकीई ने बताया, "टीकू वेड्स शेरू एक कॉमेडी-ड्रामा है जो वास्तविक जीवन के संघर्षों को दर्शाता है जिससे लोग एक अनोखी प्रेम कहानी के माध्यम से गुजरते हैं। टीकू और शेरू, बहुत अलग व्यक्तित्व हैं जिनका एक ही सपना है। शेरू के बारे में मुझे जो बात उत्साहित करती है वह यह है कि मनोरंजन उद्योग में सफलता प्राप्त करने के इच्छुक व्यक्तियों के सामने आने वाली चुनौतियों का सामना करते हुए, वह भरोसे के साथ अपनी खुद की विचित्रताओं को लेकर आता है, और एक प्यारे चरित्र के रूप में उभर कर आता है। मुझे मणिकर्णिका फिल्म्स के पहले प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने, कंगना (रनौत) के साथ काम करने और साई कबीर द्वारा इसको निर्देशित किए जाने की खुशी है, जो कहानी को एक नया दृष्टिकोण प्रदान करती हैं। यह बहुत अच्छी बात है कि टीकू वेड्स शेरू को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा, जिससे दुनिया भर में फिल्म के प्रति उत्साही लोगों के लिए इसकी पहुंच सुनिश्चित होगी।"

240 देशों प्राइम पर यह फिल्म 23 जून से स्ट्रीम होने जा रही है। 

Shah Rukh Khan को एक महिला ने किया जबरदस्ती KISS, यूजर्स ने कहा जेल भेजो इसे, देखें वीडियो

कॉमेडियन ने फेसबुक पर लाइव जाकर की आत्महत्या की कोशिश, कपिल शर्मा के साथ कर चुके हैं काम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement