Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कॉमेडियन ने फेसबुक पर लाइव जाकर की आत्महत्या की कोशिश, कपिल शर्मा के साथ कर चुके हैं काम

Suicide attempted live on Facebook: कॉमेडियन का काम हंसाना होता है, लेकिन जब वही कॉमेडियन जीवन से निराश होकर सोशल मीडिया पर लाइव जाकर आत्महत्या की कोशिश करे तो यह बात चौंकाने वाली हैं।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: June 14, 2023 16:58 IST
Tirthananda Rao- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tirthananda Rao

Actor comedian Tirthananda Rao: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के बारे में कई लोग कहते हैं कि उनके शो को देखकर जीवन के टेंशन दूर हो जाते हैं। निराशा दूर होकर हंसी दिल को खुश कर देती है। कॉमेडियन का काम ही यह होता है कि वह लोगों के जीवन में उम्मीद बनें। लेकिन अगर कोई कॉमेडियन ही उम्मीद खो दे और अपने जीवन को खत्म करने की ठान ले तो यह बात लोगों को अंदर तक हिला देने वाली है। कपिल शर्मा के साथ 'कॉमेडी सर्कस के अजूबे' में काम कर चुके अभिनेता-कॅमीडियन तीर्थानंद राव ने फेसबुक पर लाइव जाकर अपनी जान देने की कोशिश की है।

पहले भी कर चुके ऐसा प्रयास 

तीर्थानंद राव ने एक बार फिर जहर पीकर आत्महत्या की कोशिश की। उन्होंने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर इसे लाइव किया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी वर्तमान स्थिति के लिए एक महिला जिम्मेदार है। उन्होंने लाइव सत्र के दौरान दावा किया कि वह उक्त महिला के साथ लिव-इन में थे, लेकिन उसने उन्हें भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल किया। उन्होंने यह भी दावा किया कि महिला ने उनसे जबरन पैसे लिए और उन्हें कर्ज में धकेल दिया।

महिला की वजह से कर्जे में कॉमेडियन 

उन्होंने लाइव वीडियो में कहा: मैं इस महिला की वजह से 3-4 लाख रुपये के कर्ज में हूं। मैं उसे पिछले साल अक्टूबर से जानता हूं। उसने भायंदर (मुंबई में एक पश्चिमी उपनगर) में मेरे खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की थी और मुझे पता भी नहीं था कि किस वजह से। फिर वह भी मुझे फोन करती और कहती कि वह मिलना चाहती है।

Khatron Ke Khiladi 13: शिव ठाकरे इस नए मेहमान के साथ मस्ती करते आए नजर, रोहित शेट्टी के शो में हुई छोटा भाईजान की एंट्री

गिलास में डालकर पिया जहर और फिर...

लाइव वीडियो में उन्होंने उन भावनाओं को साझा किया जिससे वह गुजर रहे थे। इसके बाद उन्होंने इनसेक्ट रिपेलेंट की एक बोतल निकाली और उसे एक गिलास में डालकर पी लिया। उसे इतना बड़ा कदम उठाते देख उनके दोस्त उनके घर पहुंचे और उन्हें बेहोश पाया। उन्होंने पुलिस को फोन किया और अभिनेता को अस्पताल ले जाया गया। तीर्थानंद ने पहले भी दिसंबर 2021 में फेसबुल लाइव के दौरान इसी तरह से आत्महत्या का प्रयास किया था।

बॉलीवुड सुपरस्टार रेखा टीवी पर फिर मारेंगी एंट्री, 'गुम हैं किसी के प्यार' में आएंगी नजर!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement