Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एक्‍टर सूरज कुमार के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, जान बचाने के लिए काटना पड़ा पैर

साउथ एक्टर सूरज कुमार उर्फ ध्रुवण का भयानक एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट के कारण डॉक्टरों को उनका दाहिना पैर घुटने से नीचे तक काटना पड़ा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 26, 2023 20:15 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Actor Suraj Kumar

कन्नड़ एक्टर सूरज कुमार उर्फ ध्रुवण एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए हैं। जानकारी के अनुसार उनके साथ मैसूर-गुंडलुपेट राजमार्ग पर भयानक सड़क हादसा हो गया। जिसके बाद सूरज को मैसूरु के एक अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया। बता दें ये एक्सीडेंट इतना भयानक था, जिस कारण सूरज का दाहिना पैर बुरी तरह घायल हो गया था, जिसे डॉक्टरों को काटना पड़ा। 

'दिल से बुरा लगता है भाई' के लिए मशहूर यूट्यूबर देवराज पटेल का निधन, सड़क हादसे में गई जान

सूरज कुमार अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के कगार पर थे। रिपोर्ट्स के अनुसार वह रथम नाम की एक फिल्म में प्रिया प्रकाश वरियर के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। सूत्रों के अनुसार दुर्घटना तब हुई जब सूरज कुमार अपनी बाइक पर सवार होकर मैसूर से ऊटी जा रहा थे। इस दौरान एक ट्रैक्टर से आगे निकलने की कोशिश में अभिनेता ने अपनी बाइक से नियंत्रण खो दिया और टिपर लॉरी से जोरदार टकरा गए, उन्हें मैसूर के अस्पताल में ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों के पास उनका दाहिना पैर घुटने से नीचे तक काटने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। स्‍थ‍िति ऐसी हो गई थी कि एक्‍टर की जान बचाने के लिए डॉक्‍टर्स को न चाहतें हुए भी एक्टर का दाहिना पैर काटने का फैसला करना पड़ा।

Kapil Sharma के साथ Honeymoon पर गए थे परिवार के 37 लोग! कॉमेडियन ने सुनाया मजेदार किस्सा

Satyaprem Ki Katha का 'पसूरी नू' हुआ रिलीज, अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज से बनाया खास

इस फिल्म में आए थे नजर 

सूरज कुमार साल 2019 में डायरेक्‍टर रघु कोवी की फिल्म में नजर आए थे, हालांकि यह फिल्म चल नहीं पाई और ध्रुवण ने इसके बाद एक और फिल्म बनाई लेकिन यह उनके करियर के लिए कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। सूरज के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement