Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बालों में तेल, बिना मेकअप ही रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग दिखीं तृप्ति डिमरी, कैमरा देखते ही शर्मा गईं 'एनिमल' एक्ट्रेस

बॉलीवुड में इन दिनों छाईं 'एनिमल' एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी एक बार फिर खबरों में हैं। इस बार वो अपनी फिल्म नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल में ही एक्ट्रेस अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट की गईं, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 22, 2024 12:39 IST
tripti dimri- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तृप्ति डिमरी।

'एनिमल' एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों छाई हुई हैं। एक के बाद एक फिल्में उन्हें ऑफर हो रही हैं। बॉलीवुड पार्टीज और इवेंट्स में भी उनका जलवा देखने को मिल रहा है। करियर में एक के बाद एक मिल रही सफलता के बीच एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर उनकी लव लाइफ की चर्चा शुरू हो गई है। हाल में ही एक्ट्रेस अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट के साथ स्पॉट की गईं। इस दौरान उनके लुक ने सबका ध्यान खींचा। वहीं वो कैमरों को देखते ही शर्मा गईं। 

वायरल हो रहा वीडियो

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो एक स्टोर के बाहर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेट के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक ट्राउजर के साथ ऑलिव ग्रीन टी-शर्ट कैरी की है। उन्होंने बालों में तेल लगा रखा है और उनका हेयर स्टाइल काफी फ्रिजी है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कोई मेकअप भी नहीं किया है। एक्ट्रेस कैमरा देखते ही शर्मा गईं और शर्माते हुए ही उन्होंने पैपराजी के आगे पोज दिए। इसके बाद वो सैम मर्चेंट के साथ बातचीत करने लगीं। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

इसे देखने के बाद फैंस अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'बिना मेकअप के नेशनल क्रश क्रश्ड कैन जैसी लग रही हैं।' एक ने कहा कि उन्हें ये रुबीना दिलैक की बहन जैसी लग रही है। एक ने लिखा, 'ये लोग बस स्क्रीन पर ही अच्छे लगते हैं।' एक ने तो बुरी तरह ट्रोल किया और लिखा, 'कहां से लगती है नेशनल क्रश'। कई लोगों ने उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर भी कमेंट किए हैं। 

यहां देखें वीडियो

ऐसे शुरू हुईं रिलेशनशिप की चर्चाएं

हाल में ही तृप्ति पहली बार सैम मर्चेंट के साथ नजर आईं, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप रूमर्स शुरू हो गए। इसके बाद सैम ने उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी थी, जिस पर भी लोगों की नजर गई। बता दें, इससे पहले तृप्ति अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थीं। बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने भी खूब तूल पकड़ा। 

इन फिल्मों में दिखीं एक्ट्रेस 

बता दें, 'एनिमल' से पहले तृप्ति डिमरी बाबिल खान के साथ फिल्म 'कला' में नजर आ चुकी थीं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थीं और इसे भी काफी पसंद किया गया। इसके बाद भी तृप्ति की काफी चर्चा होती रही थी। एक्ट्रेस ने इमतियाज अली की फिल्म 'पोस्टर बॉयज' से करियर की शुरुआत की थी और इस फिल्म को श्रेयस तलपड़े ने प्रोड्यूस किया था। इसके अलावा वो 'बुलबुल' में भी नजर आईं। बात करें, 'एनिमल' की तो इस फिल्म में जोया वहाब रियाज की भूमिका में तृप्ति दिखीं। इसके अलावा एक्ट्रेस का काम फिल्म 'लैला मजनू' में भी पसंद आया। अब एक्ट्रेस 'भूलभुलैया 3' की शूटिंग में लगी हुई हैं। इसके अलावा वो विक्की कौशल के साथ भी 'बैड न्यूज' में नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement