Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Tujme Main Saans Loon सॉन्ग ने जीता लोगों का दिल, राधे रूपम के रोमांटिक वीडियो को मिले इतने व्यूज

Tujme Main Saans Loon: रोमांटिक सॉन्ग हमेशा ही लोगों को काफी पसंद आते हैं वहीं अब सॉन्ग 'तुझमे मैं सांस लूं' का वीडियो लोगों दिल जीत रहा है।

India TV Entertainment Desk Written By: India TV Entertainment Desk
Published on: January 06, 2023 16:55 IST
Tujme Main Saans Loon- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Tujme Main Saans Loon

नई दिल्ली: प्यार एक ऐसा एहसास है जिसे हर व्यक्ति ने अपने जीवन में कभी न कभी महसूस किया होगा। यह इमोशन लाखों कविताओं, गीतों और महाकाव्यों को जन्म दे चुका है। जिसके बाद अब भी इस अहसास के लिए नए गीत निकलते ही जाते हैं जो इस भावना को नए तरीके से बयां करते है। एक ऐसा ही सॉन्ग इन दिनों लोगों का दिल जीत रहा है। सॉन्ग 'तुझमे मैं सांस लूं' काफी पसंद किया जा रहा है और इसके व्यूज काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। 

निर्माता दीपेश भूडिया और धीरेश डबसिया एक बार फिर बेहतरीन रोमांटिक सॉन्ग लेकर आए हैं, जो साल को खूबसूरती से पूरा करेगा। सदाबहार गायक, स्टेबिन बेन और बेहद अभिनेता राधे रूपम और सना सुल्तान ने इस गाने को बेहद खूबसूरत बना दिया है। यूट्यूब पर इस गाने को हाल ही में जारी किया गया है और इसे अब तक तकरीबन 4 मिलियन व्यूज हासिल हो चुके हैं। 

Manoj Bajpayee के ट्विटर अकाउंट पर हैकर्स का हमला, अपने फॉलोअर्स को एक्टर ने दी ये सलाह

स्टूडियो 504 और प्लेहेड स्टूडियो का 'तुझमे मैं सांस लूं' एक रोमांटिक गीत है जो हर किसी के दिल को छू लेगा। स्टेबिन बेन द्वारा गाया गया, यह गीत अनामिक चौहान द्वारा निर्मित मधुर धुनों और अराफत महमूद द्वारा खूबसूरती से लिखे गए गीतों के माध्यम से प्यार के सबसे छोटे से छोटे हिस्से को भी दर्शाता है। स्टीबिन दिल टूटने के उस तीव्र दर्द को अपनी आवाज के माध्यम से महसूस करा पाने में काफी सफल हुए हैं। म्यूजिक वीडियो में राधे रूपम और सना सुल्तान हैं। निर्देशक साधु तिवारी ने अभिनेताओं के बीच केमिस्ट्री को खूबसूरती से पेश किया है।

CM योगी से मिलने के बाद बाग-बाग हुए मनोज मुंतशिर, अखिलेश यादव पर कसा तंज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement