Thursday, March 28, 2024
Advertisement

तुनिषा शर्मा ने मौत से पहले की थी शीजान से बात, पेपर पर लिखा मिला एक मैसेज, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Tunisha Sharma: शीजान और तुनिषा के बीच एक्ट्रेस की मौत के पहले बातचीत हुई थी। वहीं जहां तुनिषा ने आत्महत्या की उसी सेट से एक पेपर बरामद हुआ है।

Ritu Tripathi Edited By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 29, 2022 11:54 IST
Tunisha Sharma, Sheezan Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_TUNISHASHARMA Tunisha Sharma, Sheezan Khan

नई दिल्ली: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा केस में पुलिस ने शिजान की जो  रिमांड ली है उसमें रिमांड कॉपी के मुताबिक वालीव पुलिस सोमवार की रात 2 बजे के करीब नायगांव के 'अली बाबा दास्तान- ए-काबुल' सीरियल सेट पर आरोपी शीजान को लेकर गई थी और उस सेट पर पुलिस ने जांच पड़ताल किया और इस दौरान सेट पर एक पेपर बरामद हुआ। एक पेपर मिला है जिसके एक किनारे पर शीजान लिखा था और उसके नीचे तुनिषा लिखा हुआ था और उसके नीचे इंग्लिश में लिखा हुआ था "He Is blessed to have me as a co-actor Woohooo" 

मौत के पहले हुई थी तुनिषा से शीजान की बात 

पुलिस की जांच में सामने आया है कि मृतका तुनिषा शर्मा ने फांसी लगाने से कुछ देर पहले आरोपी शिजान खान से बातचीत की थी, आखिर ऐसा क्या हुआ था वो पुलिस जानना चाहती है। पुलिस आरोपी से इस संबंध में पूछताछ कर रही है लेकिन आरोपी ठीक तरीके से जवाब नहीं दे रहा है। पुलिस का कहना है कि इन्वेस्टिगेशन में शीजान हमें सहयोग नहीं कर रहा है।

2 घंटे की शीजान ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड से बात 

पुलिस के मुताबिक आरोपी शीजान खान का तुनिषा शर्मा के अलावा दूसरी अन्य लड़की के साथ अफेयर था। तुनिशा की आत्महत्या के दिन आरोपी शीजान ने लड़की से 2 घंटे तक कॉल पर बात किया। रिमांड कॉपी के मुताबिक आरोपी शीजान खान पुलिस को जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। 

दोबारा दर्ज होगा मां का बयान  

आपको बता दें कि तुनिषा की मां का बयान दोबारा दर्ज होगा (पुलिस मां का बयान या तो उनके घर पर लेगी या तबियत सही होने पर वालीव बुलाकर दर्ज कर सकती है)। शीजान के बयान के आधार पर मां का बयान दर्ज होगा। 

Sushant Singh Rajput की हत्या का दावा सामने आते ही घबराईं Rhea Chakraborty, शेयर किया ऐसा पोस्ट

शीजान लगातार बदल रहा है बयान 

पुलिस के अनुसार शीजान लगातार अपने बयान बदल रहा है। शीजान के ब्रेकअप के बाद टुनिशा के कहने पर शीजान से मां ने बातचीत की थी और उसे समझाने की कोशिश की थी।  सूत्रों के मुताबिक तुनिशा के मामा का भी बयान दर्ज होगा मामा ने बयान दिया था कि तुनिशा के हाव भाव रहन सहन और पहनावे में बदलाव आ गया था शीजान से मुलाकात के बाद और शीजान की मा का भी जल्द बयान लिया जाएगा। 

Avatar The Way Of Water ने किया पूरी दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, कमाई में 1 बिलियन डॉलर का आंकड़ा पार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement