1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. जब ट्विंकल खन्ना ने गाना गाते हुए अपलोड किया वीडियो तो यूजर्स बोले-प्लीज चुप हो जाओ

जब ट्विंकल खन्ना ने गाना गाते हुए अपलोड किया वीडियो तो यूजर्स बोले-प्लीज चुप हो जाओ

सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना का एक मजेदार वीडियो ट्रेंड कर रहा है।इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना आंखें बंद किए हुए मजाकिया अंदाज में गाना गाते हुए नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 22, 2022 8:45 IST
जब ट्विंकल खन्ना ने...- India TV Hindi
Image Source : INST/TWINKLERKHANNA जब ट्विंकल खन्ना ने गाना गाते हुए अपलोड किया वीडियो तो यूजर्स बोलो-प्लीज चुप हो जाओ

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस, राइटर और ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वे कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो गाना गाती दिख रही हैं। इस वीडियो को अपलोड करते ही लोगों की प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गईं। लोग उन्हें  गाना न गाने की सलाह दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना का एक मजेदार वीडियो ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना आंखें बंद किए हुए मजाकिया अंदाज में गाना गाते हुए नजर आ रही हैं। अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर ट्विंकल खन्ना ने 'मेरा दिल भी कितना पागल है' गाते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया है। ये गाना ट्विंकल अक्षय कुमार के लिए नहीं बल्कि सामने प्लेट पर रखे लड्डुओं के लिए गए रही हैं। हाथ में ब्लैक टी का मग लिए ट्विंकल लड्डू की तरफ देखकर गा रही हैं कि 'सामने जब तुम आते हो कुछ भी खाने से डरता है।'

ट्विंकल खन्ना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आप में से कितने लोग गाना पसंद करते हैं, जबकि आप जानते हैं कि आप भयानक हैं?" जब भी मुझे लड्डू खाने का मन करता है या कोई लड्डू ऑफर करता है तो मैं खुद के मुंह को बिजी रखने के लिए गाना गाना शुरू कर देती हूं, जबकि मैं अच्छे से जानती हूं कि मैं सिंगिंग मैं टेरिबल हूं'। इसके अलावा उन्होंने फैंस से अगले गाने की रिक्वेस्ट पूछी है जो वो फैंस के लिए गाएंगी जरूर, लेकिन बिना सुर और ताल के। ट्विंकल की इस पोस्ट पर फैंस  के इंटरेस्टिंग कमेंट देखने को मिल रहे हैं।

उनका ये गाना सुनकर लोग उनसे ना गाने की अपील कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि चुप जाएं चाहे वह बदले में कुछ भी मांग लें। वहीं ताहिरा कश्यप को ये गाना काफी मजेदार लगा है।

एक फैन ने लिखा,आपकी आवाज सुनकर मेरे बालकनी में दो तोते बेहोश पड़े हैं और मेरा ब्लूटूथ कौलेप्स हो गया है। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, कृपया गाना बंद कर दो।

एक फैन ने लिखा कि 'आपका गाना सुनकर मुंह मीठा हो गया, वो भी जीरो कैलोरी के साथ'। इसके अलावा दूसरे फैन ने लिखा 'गाना मत गा पगली प्यार हो जाएगा।'

erussia-ukraine-news