Thursday, May 02, 2024
Advertisement

एश्वर्या राय की राह पर चलीं उर्वशी रौतेला, लिप्स्टिक के साथ एक्सपेरिमेंट पड़ा भारी!

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसमें उनका अंदाज काफी बोल्ड है। उर्वशी ने व्हाइट और ब्लू कलर का गाउन कैरी किया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: May 19, 2023 15:21 IST
Urvashi, Aishwarya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Urvashi and Aishwarya.

Urvashi Rautela at Cannes Film Festival: 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023' में हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड सेलेब्स का जलवा देखने को मिल रहा है। उर्वशी रौतेला हर दिन अपने नए अवतार से बवाल मचा रही हैं। उनका अंदाज कई लोगों को पसंद आ रहा है तो वहीं कई उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। 

उर्वशी हुई ट्रोल

हाल में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसमें उनका अंदाज काफी बोल्ड है। उर्वशी ने व्हाइट और ब्लू कलर का गाउन कैरी किया है, लेकिन सबसे हटके उनकी लिपस्टिक है। उर्वशी की लिपस्टिक को देख लोग  मजेदार कॉमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने उनकी तुलना चुड़ैल से कर दी है। वहीं कई लोग कह रहे हैं कि ये क्या कर लिया। 

मोर से इंस्पायर्ड है ड्रेस
उर्वशी रौतेला ने तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कान्स 2023: हमारा राष्ट्रीय पक्षी नीला मोर है। खूबसूरत मोर जो भगवान की महिमा है। मेरे सबसे प्रिय हिंदू भगवान, भगवान कृष्ण, अपने मुकुट में मोर पंख पहनते हैं।' वैसे इस कैप्शन के अनुसार ये साफ हो गया है कि उर्वशी का आउटफिट मोर से इंस्पायर्ड है और  वो इसके माध्यम से विदेशी मंच पर भारत को रिप्रेजेंट कर रही हैं। वैसे कुछ भी कहें उर्वशी रौतेला का मेकअप बिल्कुल हटके है।

लोगों को आई एश्वर्या की याद
उर्वशी रौतेला की इन तस्वीरों को देखने के बाद कई लोगों को एश्वर्या के पुराना कान्स लुक की याद आ गई। बता दें, उर्वशी रौतेला से पहले एश्वर्या राय भी कान्स के रेड कारपेट पर इस तरह का एक्सपेरिमेंट कर चुकी हैं। एश्वर्या को भी खूब ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। उनकी भी तुलना अजीब-गजब चीजों से की गई थी। 

ये भी पढ़ें: 

क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्के लगाने वाले शुभमन गिल के बचपन का यह सपना हो ही गया पूरा

Rakhi Sawant का डांस देख भड़के लोग, कॉमेंट्स में कर दी ऐसी की तैसी!

Taarak Mehta... फेम Nidhi Bhanushali का नया अवतार देख आपको लगेगा झटका, एकटक देखते रह जाएंगे Video

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement