Friday, March 29, 2024
Advertisement

Varun Dhawan ने तेजस्वी प्रकाश को कहा 'भाभीजी', पूछा- करण कुंद्रा से कब करेंगी शादी?

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। वरुण समेत फिल्म की स्टारकास्ट 'जुग जुग जियो' के प्रमोशन में लगातार बिजी चल रही है। इसी बीच वरुण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 15, 2022 12:56 IST
Varun Dhawan Video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@COLORSTV Varun Dhawan Video

Highlights

  • वरुण धवन ने माना तेजस्वी प्रकाश को अपनी भाभी
  • नेशनल टीवी पर एक्टर ने किया सवाल कब करेंगे करण-तेजस्वी शादी?

एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म 'जुग जुग जियो' के प्रमोशन मे लगातार बिजी चल रहे हैं। एक्टर अपनी को-स्टार कियारा के साथ अलग-अलग जगह जाकर अपनी फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म की स्टारकास्ट रिएलीटी शो डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर भी पहुंची।

मेकर्स ने शो का एक प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें शो के जज के साथ फिल्म की स्टारकास्ट नजर आ रही है। वायरल हो रहे प्रोमो में देखा जा सकता है कि वरुण धवन रिएलीटी शो के जरिए ये जानना चाहते हैं कि आखिर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश कब शादी कर रहे हैं? वरुण और करण के बीच की ये मस्ती फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। 

दरअसल वरुण धवन कहते नजर आ रहे हैं कि करण सबसे अच्छे ब्वॉयफ्रेंड है। तो ऐसे में अब शादी तो करनी ही पड़ेगी। वरुण की बात सुनने के बाद करण शरमाते हुए कहने लगते हैं मैं तैयार हूं, तेजस्वी से पूछो आप। करण की बात सुनते ही वरुण धवन टीवी के जरिए तेजस्वी से सावल करते हैं कि  क्या वो करण संग जुग जुग जीना चाहती हैं। इस सवाल का जवाब देने के वरुण धवन तेजस्वी से कहा कि वो सोशल मीडिया पर भी इसका जवाब दे सकती हैं। 

वरुण के इस सवाल के जवाब का सभी को इंतज़ार रहेगा। बिग बॉस के घर से शुरू हुई इस लव-स्टोरी को सब पूरा होता हुआ देखना चाहते हैं। करण और तेजस्वी एक साथ बेहद प्यारे लगते हैं और दोनों आए दिन एक साथ कैप्चर भी किए जाते हैं। वहीं अगर बात करें वरुण धवन की फिल्म की तो -  जुग जुग जियो 24 जून को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है। 

ये भी पढ़िए -

Drugs Case: श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ने जेल से रिहा होने के बाद फ्लाइट से शेयर की अपनी पहली तस्वीर

Brahmastra Trailer Out: 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, आग के साथ दिखा रणबीर कपूर का रिश्ता

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement