1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. Drugs Case: श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ने जेल से रिहा होने के बाद फ्लाइट से शेयर की अपनी पहली तस्वीर

Drugs Case: श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ने जेल से रिहा होने के बाद फ्लाइट से शेयर की अपनी पहली तस्वीर

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को रविवार रात ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था। मेडिकल टेस्ट में उनके ड्रग्स लेने की बात सामने आई है । हांलाकि फिलहाल वह जमानत पर बाहर आ चुके हैं।

Sweety Gaur Edited by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 15, 2022 11:48 IST
Siddhant Kapoor Drugs Case- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/SIDDHANTHKAPOOR Siddhant Kapoor Drugs Case

Highlights

  • जेल से रिहा होने के बाद सिद्धांत ने शेयर की अपनी पहली तस्वीर
  • बेंगलुरु से मुंबई वापस लौटे श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत

Drugs Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को पुलिस ने बेंगलुरु से ड्रग्स लेने के मामले में गिरफ्तार था। पुलिस की छापमारी के दौरान सिद्धांत पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में कपड़े गए थे। हांलाकि फिलहाल उन्हें जमानत दे दी गई है।

इस पार्टी में सिद्धांत के साथ-साथ चार अन्य लोग भी गिरफ्तार किए गए थे, उन्हें भी जमानत पर रिहा कर दिया गया है। मेडिकल टेस्ट में भी सिद्धांत के ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई थी। इसी बीच जमानत मिलने के बाद सिद्धांत ने अपनी पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। दरअसल सिद्धांत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस तस्वीर को शेयर किया है। 

सिद्धांत की ये तस्वीर बेंगलुरु से वापस अपने घर मुंबई लौटते वक्त फ्लाइट की है। जिसमें वो अपनी फीमेल फ्रेंड के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। हांलाकि खबरों की माने तो - उन्हें जब भी ड्रग मामले में बुलाया जाएगा एक्टर को बंगलुरू जाना होगा। ड्रग मामले में फंसने के बाद यह उनका पहला सोशल मीडिया पोस्ट है। अपनी सेल्फी शेयर करते हुए सिद्धांत ने कैप्शन में एक हार्ट और हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी लगाए हैं। 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सिद्धांत को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया हो। इससे पहले भी साल 2008 में मुंबई की एक रेव पार्टी के दौरान शक्ति कपूर के बेटे को पकड़ा गया था। रेव पार्टी के दौरान पुलिस ने छापेमारी की थी और करीब 240 लोगों को हिरासत में लिया था। जिसमें सिद्धांत भी शामिल थे। हांलाकि उन्हें मेडिकल जांच के बाद छोड़ दिया गया था और ब्लड सैंपल लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए दे दिया गया था।

ये भी पढ़िए -

सलमान खान को बिश्नोई गिरोह ने क्यों भेजा था धमकी भरा खत? महाराष्ट्र गृह विभाग ने बताई इसकी वजह

बर्गर किंग ने जुगाड़ से कराया था Hrithik Roshan से अपना एड, ऋतिक ने कहा- ये ठीक नहीं किया

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को मिली बेल, ड्रग्स में हिरासत में लिया गया था

Latest Bollywood News

>independence-day-2022