Monday, February 26, 2024
Advertisement

वरुण धवन के कुर्ते में लटक रहा था प्राइस टैग, पार्टी में पड़ी इस एक्टर की नजर, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वरुण धवन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में वरुण धवन एक ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गए हैं, जिस पर न चाहते हुए भी लोगों की नजर पड़ गई है। एक्टर अपने इस ऊप्स मोमेंट को छिपाते भी नजर आए हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 08, 2023 13:30 IST
Varun dhawan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वरुण धवन के कुर्ते में लटक रहा था टैग।

हर त्योहार की तरह ही बॉलीवुड में दिवाली भी धूमधाम से मनाई जा रही है। दिवाली आने से पहले ही पार्टियों का दौर शुरू हो गया है। इस दिवाली के ठीक पहले प्रोड्यूसर रमेश तुरानी ने ग्रैंड पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड के सितारों की धूम रही। इस पार्टी में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी पहुंचे थे और वो अपने वार्डरोब मालफंक्शन के चलते ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वरुण के साथ क्या हुआ है तो बता दें इसकी पूरी डिटेल आपको हम बताने वाले हैं। 

पकड़ी गई वरुण धवन की चूक

बॉलीवुड में एक्ट्रेसेज के साथ वार्डरोब मालफंक्शन और ऊप्स मोमेंट का शिकार होना तो अक्सर सुनने को मिलता है, लेकिन किसी एक्टर के साथ ऐसा होना कम ही खबरों में आता है, लेकिन इस बार कैमरों की पैनी नजरों ने वरुण धवन को पकड़ा है। वरुण धवन एक पार्टी में स्पॉट किए गए हैं। एक्टर से इस दौरान एक गलती हो गई है और उसे लोगों ने देख भी लिया है। अब उनकी इस चूक पर लोगों के फनी - फनी रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं।

जब टैग पर पड़ी लोगों की नजर

पुलकित सम्राट की पड़ी नजर

रमेश तुरानी की ग्रैंड पार्टी में जब वरुण धवन पहुंचे तो उन्होंने स्काई ब्लू कलर का चिकनकारी कुर्ता पहना था। उन्होंने मीडिया के साममे इस आउटफिट में पोज भी दिया और इसके बाद वो अंदर जाने लगे। तभी उनके कुर्ते में लटका टैग लोगों को दिख गया। इतना ही नहीं लोगों से पहले इस पर पुलकित सम्राट की नजर पड़ गई। पुलकित ने तुरंत ही वरुण को बताया कि उनका टैग लटक रहा है और फिर उसे अंदर भी किया। दोनों ही दरवाजे पर खड़े टैग छिपाते नजर आ रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

इस फिल्म में आए थे नजर

वैसे बॉलीवुड में ये अक्सर होता रहता है और सितारे इसे हैंडल करना जानते हैं। ज्यादातर सितारे ऐसी पार्टी में किराए के डिजाइनर कपड़े पहनते है, यही वजह है कि कई बार उनके कपड़ों पर टैग लटके मिल जाते हैं। बात करें वरुण के काम की तो वो आखिरी बार जाह्नवी कपूर के साथ 'बवाल' में नजर आए थे। इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था। लोगों को दोनों का काम काफी पसंद आया था। 

ये भी पढ़ें: अंशुला कपूर के बाद जाह्नवी कपूर ने भी लगाई अपने रिश्ते पर मुहर, जानें कौन है दोनों बहनों के बॉयफ्रेंड

क्या है सारा-शुभमन की इस तस्वीर का सच, कहीं रश्मिका से पहले ही तो नहीं हो गए थे AI Deepfake का शिकार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement