Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

बंगाली अभिनेता पार्थसारथी देब का हुआ निधन, 68 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि बंगाली अभिनेता पार्थसारथी देब का 68 साल की उम्र में कोलकाता के एक अस्पताल में निधन हो गया। जहां उनका इलाज चल रहा था।

Edited By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 23, 2024 14:11 IST
Veteran Bengali actor Partha Sarathi Deb dies at 68- India TV Hindi
Image Source : X बंगाली अभिनेता पार्थसारथी देब का हुआ निधन

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि बंगाली अभिनेता पार्थसारथी देब का निधन हो गया है। पार्थसारथी देब ने 68 साल की उम्र में कोलकाता के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली है जहां उनका लंबे समय से इलाज चल रहा था। अनुभवी बंगाली अभिनेता पार्थसारथी देब के मौत की जानकारी उनके परिवार ने शनिवार को देते हुए बताया कि रात 11:50 बजे उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। अभिनेता लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे और आखिरकार उन्होंने 68 की उम्र में 22 मार्च को दम तोड़ दिया।बंगाली फिल्म इंडस्ट्री को दिग्गज अभिनेता पार्थसारथी देब के निधन से बहुत बड़ा झटका लगा है।

नहीं रहे बंगाली अभिनेता पार्थसारथी देब

बंगाली अभिनेता पार्थसारथी देब की मौत शुक्रवार रात 11:50 बजे हुई। उनके परिवार ने बताया कि वह लंबे समय से सीओपीडी संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे और पिछले महीने ही उन्हें एमआर बांगुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि पिछले हफ्ते उनकी हालत काफी खराब हो गई थी और वह आईसीयू में थे। 

जीत ने पार्थसारथी देब को दी श्रद्धांजलि

बंगाली अभिनेता पार्थसारथी देब की मौत की खबर से सोशल मीडिया पर हलचल मची हुई है। वहीं जीत ने अपने एक्स पर दिग्गज अभिनेता पार्थ की एक तस्वीर शेयर करते हुए श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा, 'यह जानकर दुख हुआ कि हमने अपने सहयोगी और डब्ल्यूबीएफ समिति के सदस्य को खो दिया। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना... #रेस्टइनपीस #पार्थसारथीदेब। ओम शांति।'

कौन है अभिनेता पार्थसारथी देब

पार्थ पश्चिम बंगाल मोशन पिक्चर आर्टिस्ट फोरम के उपाध्यक्ष थे। टीवी सीरियल के लोकप्रिय चेहरा रहे पार्थ को हाल ही में रिलीज हुई 'रक्तबीज' में देखा गया था। इसके अलावा भी उन्होंने कई फीचर फिल्मों में भी काम किया था। उन्होंने 200 से अधिक थिएटर, धारावाहिक, फिल्म और वेब सीरीज में अभिनय किया था। बंगाली अभिनेता पार्थसारथी देब 'जॉय', 'चुन्नी पन्ना' और 'मिठाई' जैसे कई धारावाहिकों का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने 'प्रेम आमार', 'काकाबाबू हियर गेलन', 'लाठी और बोगला मामा जुग जुग जियो' सहित फिल्मों में भी अभिनय किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement