Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मलयालम एक्टर कैलाश नाथ का निधन, सामने आई वजह

मलयालम टीवी और फिल्म एक्टर कैलाश नाथ ने गुरुवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। लंबे वक्त से एक्टर बीमार थे। शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 04, 2023 6:53 IST
Malayalam actor, kailash Nath, - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO कैलाश नाथ।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए  एक और बुरी खबर सामने आई है। लोकप्रिय मलयालम टीवी और फिल्म एक्टर कैलाश नाथ का निधन हो गया। एक्टर कुछ समय से बीमार थे। गुरुवार को कोचि के एक निजी अस्पताल में एक्टर ने आखिरी सांस ली। एक्टर कैलाश ने इस दुनिया को 65 साल की उम्र में अलविदा कह दिया।

एक्ट्रेस सीमा ने दी जानकारी

मलयालम टीवी और फिल्म एक्टर कैलाश नाथ काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। इसी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। एक्टर के निधन की जानकारी एक्ट्रेस सीमा नायर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की। सीमा ने कैलाश नाथ की एक फोटो भी इस पोस्ट में साझा की। 

सीमा का पोस्ट
सीमा ने अपने पोस्ट में लिखा, 'अलविदा कैलासेटा... लोकप्रिय अभिनेता कैलाश नाथ का निधन... दुखद...'। कैलाश नाथ काफी समय से नॉन अल्कोहलिक लिवर सिरोसिस जैसी बीमारी से जूझ रहे थे, जिसके चलते उनकी तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई थी। दिवंगत अभिनेता का अंतिम संस्कार शुक्रवार को होगा। 

इन फिल्मों में किया काम
65 वर्षीय अभिनेता छोटे पर्दे पर अधिक लोकप्रिय थे, लेकिन उन्होंने मलयालम फिल्मों में सहायक भूमिकाओं में भी काम किया। कैलाश नाथ ने साल 1999 में फिल्म 'संगमम' से मलयालम इंडस्ट्री में कदम रखा, लेकिन उन्हें पहचान फिल्म 'शोहरत ओरु थलई रगम' से मिली थी। इसके बाद उन्होंने 'युगपुरुषन', 'एथो ओरु स्वप्नम' और 'तमसो मा ज्योतिर्गम' जैसी कई फिल्मों में दमदार अभिनय किया। 

ये भी पढ़ें: आत्महत्या करने वाले नितिन देसाई से जुड़ी ये 10 बातें करेंगी हैरान, बर्थडे से 4 दिन पहले दुनिया को कहा अलविदा

आत्महत्या से पहले नितिन देसाई ने की थी रिकॉर्डिंग, नोट में बता गए अपनी आखिरी ख्वाहिश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement