Friday, March 29, 2024
Advertisement

13 साल पुराने इस वीडियो में विक्की कौशल को पहचान नहीं पाएंगे आप, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

न्यूली मैरिड कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपनी एक्टिविटी को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चाओं में रहते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 18, 2022 8:35 IST
13 साल पुराने इस वीडियो...- India TV Hindi
Image Source : INST/VICKYKAUSHAL09 13 साल पुराने इस वीडियो में विक्की कौशल को पहचान नहीं पाएंगे आप

न्यूली मैरिड कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपनी एक्टिविटी को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चाओं में रहते हैं। इन दिनों  विक्की कौशल इंदौर में ही हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो  13 साल पुराना है और वो भी उस दौर का जब विक्की एक्टिंग स्कूल में एक्टिंग सीखा करते थे। 

इस वीडियो में विक्की कौशल पहचान में नहीं आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी प्ले का वीडियो है। कुछ मिनटों की ये वीडियो वाकई लाजवाब है। इसमें विक्की के कमाल के एक्सप्रेशंस साफ दिख रहे हैं। यही कारण है कि फैंस को उनका ये अंदाज भी खूब भा रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा भी उनके साथ परफॉर्म करती दिख रही हैं। इस वीडियो को पहले शिरीन मिर्जा ने ही अपनी इंस्टा स्टोरी से पोस्ट किया था।

हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने शादी की है। दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वक्र फ्रंट की बात करे तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दोनों के लिए साल 2022 बिजी होने वाला है। विक्की इन दिनों सारा अली खान के साथ इंदौर में एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले शूट की तस्वीरें भी लीक हुई थीं। दूसरी ओर, कैटरीना की कुछ फिल्में पाइपलाइन में हैं। इनमें फोन भूत, मेरी क्रिसमस और जी ले जारा शामिल हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement