Thursday, May 09, 2024
Advertisement

The Great Indian Family इस दिन रिलीज होगी फिल्म, विक्की कौशल के नए लुक ने जीता फैंस का दिल

The Great Indian Family: विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' की रिलीज डेट सामने आ गई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 15, 2023 0:32 IST
vicky kaushal and manushi chhillar starrer the great indian family release date revealed- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Vicky Kaushal

The Great Indian Family: विक्की कौशल एक बार फिर नए लुक में नजर आने वाले हैं। एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' से जुड़ी एक शानदार अपडेट सामने आई है। विक्की कौशल ने खुद अपनी आने वाली फिल्म को लेकर एक अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर की है। विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म कि रिलीज डेट को लेकर जानकारी शेयर दी हैं। विक्की कौशल की आने वाली फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर आ चुका है। इसके साथ ही विक्की कौशल ने फिल्म की रिलीज डेट बताई है। 

YRF की इस साल की दूसरी फिल्म

फिल्म में विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर लीड रोल प्ले करने वाले हैं। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर 'पठान' के बाद विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' 2023 की YRF की दूसरी फिल्म है। विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा है। विक्की कौशल ने जो वीडियो अपने अकाउंट से शेयर की है। विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर फिल्म के बारे में बड़ी मजेदार बातें बता नजर आते हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
विक्की कौशल की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' को विजय कृष्ण आचार्य ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस YRF ने प्रोड्यूस किया है। पहली बार आप विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर को एक साथ काम करते हुए देखने वाले हैं। फैंस को इस फिल्म कि रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। विक्की कौशल करियर इन दिनों काफी बुलंदियों पर हैं। एक्टर की पिछली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और अब विक्की इस फैमिली एंटरटेनर में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-

 ये दो कंटेस्टेंट्स बिग बॉस OTT 2 की रेस से बाहर, अब इन 3 घरवालों के बीच कड़ी टक्कर

Bigg Boss से निकलते ही इन स्टार्स को मिले थे ये बड़े प्रोजेक्ट्स, 'बिग बॉस ओटीटी 2' की इस कंटेस्टेंट की भी चमकी किस्मत

Smriti Irani on Elvish Yadav: एल्विश यादव को सपोर्ट करने की बात पर स्मृति ईरानी ने कही ये बड़ी बात

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement