Monday, May 13, 2024
Advertisement

Bigg Boss से निकलते ही इन स्टार्स को मिले थे ये बड़े प्रोजेक्ट्स, 'बिग बॉस ओटीटी 2' की इस कंटेस्टेंट की भी चमकी किस्मत

Bigg Boss Contestants: कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' से बहुत से स्टार्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को नेम फेम मिला है। 'बिग बॉस' के कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी है, जिनकी लाइफ शो से बाहर निकलते ही बदल गई।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 14, 2023 21:03 IST
Bigg Boss Contestants who got big project after the show manisha rani tejasswi prakash hina khan she- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss

'बिग बॉस ओटीटी 2' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस सीजन के होस्ट सलमान खान और कंटेस्टेंट्स ने काफी सुर्खियां बटोरी है। इस बार कई नामी यूट्यूबर्स शो का हिस्‍सा बने। उन्‍हीं से में कोई एक 'बिग बॉस ओटीटी 2' का खिताब अपने नाम करेगा। इस बार  'बिग बॉस ओटीटी 2' में पूजा भट्टा, एल्विश यादव, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे, अविनाश सचदेव, आलिया सिद्दीकी, पलक पुरसवानी, आकांक्षा पुरी, जिया शंकर, पुनीत कुमार, फलक नाज, जाद हदीद और साइरस ब्रोचा नजर आए थे। वहीं टीवी पर प्रसारित होने वाले 'बिग बॉस' में भी कई बड़े स्टार्स नजर आ चुके हैं। लोगों को 'बिग बॉस 17' का बेसब्री से इंतजार है। आज हम आपको बताएगे की 'बिग बॉस' के किस कंटेस्टेंट्स की लाइफ शो से बाहर निकलते ही बदल गई। 

मनीषा रानी -

'बिग बॉस ओटीटी 2' की चुलबुली कंटेस्टेंट मनीषा रानी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। लोगों को इस शो में मनीषा की अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के साथ बॉन्ड पसंद आई। शो से बाहर होने के पहले ही मनीषा रानी को बहुत बड़ा ऑफर मिल गया है। टोनी कक्कड़ ने मनीषा को एक म्यूजिक वीडियो में उनके साथ काम करने का ऑफर दिया है। स्टेज पर मनीषा रानी से टोनी कक्कड़ ने कहा, 'जब आप शो से बाहर निकलेगी तो पहला म्यूजिक वीडियो आपके साथ होगा।'

अर्चना गौतम -
'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अब खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में धमाल मचाते नजर आ रही है। इस शो में उनका अटपटा अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। 'खतरों के खिलाड़ी 13'में उन्हें खतरनाक स्टंट करता हुआ देख आप भी डर जाएंगे।

शिव ठाकरे -
बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट शिव ठाकरे इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद शिव की किस्मत चमक गई है। एक्टर खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में नजर आ रहे हैं। साथ ही वह जल्द ही एमटीवी रोडीज में स्पेशल गैंग लीडर के रूप में देखने को मिलेगा।

तेजस्वी प्रकाश -
टीवी की फेमस एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश 'बिग बॉस 15' की विनर रही हैं। इस शो में तेजस्वी और करण कुंद्रा की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी। दोनों आज भी कई बार साथ में स्पॉट हो चुके हैं। इस शो से तेजस्वी ने लोगों का दिल जीत लिया। एक्ट्रेस को एकता कपूर के सुपरहिट शो 'नागिन 6' में लीड रोल प्ले करते हुए देखा जा चुका है। 

हिना खान -
'बिग बॉस 11' में हिना खान शो की फर्स्ट रनर अप बनी थीं। इस सीजन को शिल्पा शिंदे ने जीता था, लेकिन हिना को इस शो से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली। बिग बॉस से बाहर आते ही हिना को 'कसौटी जिंदगी 2' में कोमोलिका का रोल मिला। हिना को कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी देखा जा चुका है।

करण कुंद्रा -
करण कुंद्रा 'बिग बॉस 15'में दिखाई दिए थे। करण टीवी का जाना-माना नाम है, लेकिन बिग बॉस से उन्हें काफी नेम फेम मिला है। टीवी के हैंडसम हंक करण कुंद्रा जितने भी समय बिग बॉस में रहे उन्होंने अपने गेम से सभी को प्रभावित किया। वह गर्लफ्रेंड तेजस्वी के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं। एक्टर कई टीवी शोज, रियलिटी शोज और एल्बम और फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।

शहनाज गिल -
पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल बिग बॉस की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट रही हैं। दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी बॉन्ड आज भी हर किसी को याद है। उन्होंने भले शो न जीता हो, लेकिन इस शो से बाहर आने के बाद शहनाज की पर्सनैलिटी ने खूब लाइमलाइट बटौरी और यहां तक की अपना स्टाइल स्टेटमेंट भी बदल दिया। इस शो के बाद शहनाज को कई म्यूजिक वीडियो में देखा जा चुकी हैं। एक्ट्रेस खुद का टॉक शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल'की वजह से भी चर्चा में बनी रहती है।

सिद्धार्थ शुक्ला -
सिद्धार्थ शुक्ला ने कई हिट टीवी शोज में काम किया था। बालिका वधू में शिव का रोल कर सिद्धार्थ को पॉपुलैरिटी मिली थी। सिद्धार्थ शुक्ला ने फिल्मों में भी काम किया था। बिग बॉस से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपालइन में थे। करियर के पीक पर सिद्धार्थ का निधन हो गया। उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में दिखे थे।

ये भी पढ़ें-

Smriti Irani on Elvish Yadav: एल्विश यादव को सपोर्ट करने की बात पर स्मृति ईरानी ने कही ये बड़ी बात

Bigg Boss OTT 2 Highlights: सोशल मीडिया पर इन कंटेस्टेंट्स की हरकतों पर मचा था बवाल, सलमान खान ने भी बजाई थी बैंड

KKK 13: बिग बॉस के बाद खतरों के खिलाड़ी 13 की ट्रॉफी भी नहीं लगी हाथ! शिव ठाकरे हुए एलिमिनेट

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement