Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Smriti Irani on Elvish Yadav: एल्विश यादव को सपोर्ट करने की बात पर स्मृति ईरानी ने कही ये बड़ी बात

Smriti Irani on Elvish Yadav: 'बिग बॉस ओटीटी 2' का ग्रैंड फिनाले शुरू होने में कुछ ही समय बचा है। कुछ ही देर में सीजन 2 का विनर मिल जाएगा। वहीं दूसरी तरफ एल्विश यादव के फैंस उन्हें जिताने के लिए जी जान से लगे हुए है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने वाइल्ड कार्ड फिनालिस्ट एल्विश यादव को लेकर चौंकाने वाली बात की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 14, 2023 19:23 IST
smriti irani react on supporting elvish yadav said shocking thing about him Bigg Boss OTT 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Smriti Irani

Smriti Irani on Elvish Yadav: पिछले साल की तरह इस साल भी 'बिग बॉस ओटीटी 2' सुर्खियां बटोर रहा है। ये पहली बार है जब सलमान खान 'बिग बॉस ओटीटी 2' को होस्ट कर रहे हैं। इसे पहले 'बिग बॉस ओटीटी 1' करण जौहर ने होस्ट किया था, जिसकी विनर दिव्या अग्रवाल थी। बिग बॉस का ये सीजन दिन-ब-दिन काफी मजेदार होता जा रहा है। 'वीकेंड का वार' में भी काफी कुछ नया देखने को मिला। हाल ही में कंटेस्टेंट एल्विश यादव को लेकर कुछ नई अपडेट आई है। एल्विश यादव के बारे में स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे जानकार आप बी चौंक जाएंगे। अगर सोशल मीडिया ट्रेंड को देखें, तो एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान में से कोई एक शो का विनर होगा।

एल्विश के फैन ने स्मृति ईरानी से कहा कुछ ऐसा 

एल्विश यादव को उनके फैंस के अलावा कई बड़ी सिलेब्रिटीज भी उन्हें सपोर्ट कर रही है। एल्विश यादव का जलवा चारों ओर देखने को मिल रहा है। शो में आने के बाद से एल्विश को जीताने के लिए उनके फैंस पूरी कोशिस कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरप केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एल्विश को लेकर चौंकाने वाली बात कह दी है, जिसके बाद से स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर 'आस्क मी एनिथींग' पोस्ट किया था, जिस पर काफी लोगों ने रिएक्ट किया। 'आस्क मी एनिथींग' पोस्ट की सबसे खास बात तो ये थी कि एल्विश यादव के एक फैन ने उन्हें एल्विश को सपोर्ट करने के लिए कह दिया। 

स्मृति ईरानी ने दिया मजेदार जवाब 
एल्विश यादव के फैन के सवाल पर स्मृति ने मजेदाकर जवाब दिया। स्मृति ने कहा, 'ये एल्विश वहां क्या कर रहा है।' इस जवाब के साथ ही उन्होंने 'बिग बॉस' को हाइलाइट कर लिखा। केंद्रीय मंत्री का फिनाले से एक रात पहले एल्विश के लिए इस तरह रिएक्ट करना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। 

ग्रैंड फिनाले में होगी जबरदस्त टक्कर 
'बिग बॉस ओटीटी 2' के ग्रैंड फिनाले में एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट, बेबिका ध्रुवे और मनीषा रानी के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है। अभी तक के वोटिंग नतीजों में एल्विश यादव सबसे आगे हैं। फाइनल रिजल्ट में जीतने वाले को चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख का कैश प्राइज भी मिलेगा। ग्रैंड फिनाले का लाइव टेलीकास्ट आज रात जियो सिनेमा पर शाम 7 बजे से शुरू होगा। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss OTT 2 Highlights: सोशल मीडिया पर इन कंटेस्टेंट्स की हरकतों पर मचा था बवाल, सलमान खान ने भी बजाई थी बैंड

KKK 13: बिग बॉस के बाद खतरों के खिलाड़ी 13 की ट्रॉफी भी नहीं लगी हाथ! शिव ठाकरे हुए एलिमिनेट

Bigg Boss OTT 2 जीतने वाले कंटेस्टेंट को मिलेगा इतना बड़ा कैश प्राइज, हो जाएगा मालामाल!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement