Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2 Highlights: सोशल मीडिया पर इन कंटेस्टेंट्स की हरकतों पर मचा था बवाल, सलमान खान ने भी बजाई थी बैंड

Bigg Boss OTT 2 Highlights: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में बहुत कुछ देखने को मिला। इस सीजन के एपिसोड काफी दिलचस्प रहे हैं। देखें बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन की वो हाइलाइट्स, जिससे सोशल मीडिया पर मचा था गदर...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 14, 2023 18:26 IST
Bigg Boss OTT 2 most controversial Highlights fans troll these contestants on social media for their- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT 2 Highlights

Bigg Boss OTT 2 Highlights: बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 दर्शकों को काफी पसंद आया है। आज शो का ग्रैंड फिनाले है, जिसे देखने के लिए सभी बेताब है। 'बिग बॉस ओटीटी 2' का ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त को होने जा रहा है। ऐसे में आज हम आपको इस शो से जुड़ी कुछ बड़ी हाइलाइट्स के बारे में बताने वाले हैं। 'वीकेंड का वार' पर सलमान खान कंटेस्टेंट्स से उन मुद्दों पर बात करते दिखाई दिए हैं, जिसकी वजह से लोग कंटेस्टेंट्स पर भड़क जाते हैं। बिग बॉस ओटीटी का 2 दूसरा सीजन अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के कारण काफी सुर्खियां में रहा है। पर कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स भी थे, जिनकी हरकतों से सोशल मीडिया पर बवाल मचा था। 

  • अभिषेक मल्हान-जिया शंकर 

इस साल 'बिग बॉस ओटीटी 2' में सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सी अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव को लेकर हुई है। अभिषेक मल्हान की ओटीटी पर बातों को गलत तरीके से दिखाया गया था, जिस पर अभिषेक की मां ने एक वीडियो बनकर शो के मेकर्स समझाया था। इस वीडियो में अभिषेक की मां ने कहा कि जिया शंकर को मेरे बेटे ने कभी कोई गलत शब्द नहीं कहा है। अभिषेक मल्हान-जिया शंकर के काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली है। जिया शंकर ने कई बार शो में अभिषेक को प्रपोज किया है, लेकिन अभी तक अभिषेक ने रिएक्शन नहीं दिया है।  

  • जद हदीद-आकांक्षा पुरी की किस

बिग बॉस के घर में ढेरों कैमरों के सामने आकांक्षा पुरी और जद हदीद ने बिना हिचकिचाहट के एक दूसरे को टास्क के लिए लिप लॉक किया था। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर बवाल मच गया था।

  • सलमान खान ने लाई एल्विश यादव की क्लास 

दमदार कंटेस्टेंट की बात करें तो एल्विश यादव के बाद अभिषेक मल्हान है। एल्विश यादव की जब सलमान खान ने क्लास लगाई थी। तब एल्विश शो में रोते हुए दिखाई दिए थे और इस वजह से सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा हंगामा हो गया था। सलमान खान के एक दिन में ही 3 मिलियन फैंस कम हो गए थे। बात ये थी कि सलमान खान ने एल्विश को उनकी फैन फॉलोइंग को लेकर काफी कुछ कहा था, जिसके बाद एल्विश की फैन फॉलोइंग और ज्यादा हो गई। 

  • पूजा भट्ट सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

'बिग बॉस ओटीटी 2' में जब बेबिका ने पूजा भट्ट से पूछा कि क्या आप मैरिड हैं? तो एक्ट्रेस ने कहा मेरी शादी को लगभग 11 साल हो गए थे। फिर हमने अलग होने का फैसला किया। पूजा भट्ट ने अपने तलाक को लेकर काफी कुछ शो में बताया था। पूजा भट्ट ने जब घरवालों को छोटी सोच और छोटे लोग कहा था। तो लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे थे। 

  • जिया शंकर ने एल्विश को पिलाया गंदा पानी 

जिया शंकर ने यूट्यूबर को सर्फ वाला पानी पिला दिया। एल्विश ने मनीषा रानी को दिखाया और जब उन्होंने उस पानी को सूंघा तो पता चला कि इसमें साबुन मिला हुआ है। जब ये बात सोशल मीडिया पर फैल गई, तो Shame On Jiya हैशटैग ट्रेंड होने लगा।

  • एल्विश की आशिका भाटिया के कपड़े पर कमेंट 

एल्विश यादव ने आशिका भाटिया के ड्रेस पर कमेंट किया था। एल्विश ने आशिका की ड्रेस से आपत्ति थी और उन्होंने बैठते वक्त उन्हें तकिया भी दिया था। आशिका के जाने के बाद एल्विश ने मनीषा से आशिका के ड्रेस को लेकर बात की थी। मनीषा ने उन्हें समझाया कि उन्हें यूं आशिका के आउटफिट पर कमेंट नहीं करना चाहिए। अच्छा नहीं लगता है, लेकिन शो से बाहर आने के बाद आशिका ने कहा था कि यह सब हंसी मजाक है। मैं ये सब भूल गई हूं। 

ये भी पढ़ें-

KKK 13: बिग बॉस के बाद खतरों के खिलाड़ी 13 की ट्रॉफी भी नहीं लगी हाथ! शिव ठाकरे हुए एलिमिनेट

Bigg Boss OTT 2 जीतने वाले कंटेस्टेंट को मिलेगा इतना बड़ा कैश प्राइज, हो जाएगा मालामाल!

Khatron Ke Khiladi 13: कंटेस्टेंट्स के साथ रोहित शेट्टी ने किया धमाल, देखें वायरल वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement