Friday, March 29, 2024
Advertisement

विक्की कौशल का नया लुक देख फैंस से नहीं हुआ कंट्रेल, बोले- कतई जहर!

विक्की कौशल ने अपना लुक पूरी तरह चेंज कर लिया है, वो भी एक हेयरकट से। एक्टर नए लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं। उनका नया लुक सामने आते ही वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: June 03, 2023 8:17 IST
Vicky Kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Vicky Kaushal

विक्की कौशल इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं। 2 जून को एक्टर की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक्टर लगातार फिल्म के प्रमोशन्स में बिजी रहे। प्रमोशन्स के दौरान के कई वीडियो और फोटोज वायरल भी हुए, लेकिन अब एक्टर का नया लुक वायरल हो रहा है। फैंस नए लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे। 

नया लुक वायरल

विक्की कौशल का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में विक्की एक सैलून से बाहर आते नजर आ रहे हैं। एक्टर का लुक बदला नजर आ रहा है। दरअसल, उन्होंने नया हेयर कट लिया है। बाहर आते ही विक्की की फैन उनके साथ फोटो क्लिक कराती है। एक्टर बड़े ही प्यार से फैन के साथ फोटो क्लिक कराते हैं। विक्की मुस्कुराते हुए मीडिया को भी पोज देते हैं। इसके बाद कई और फैंस आ जाते हैं। विक्की किसी को भी मना किए बिना सबके साथ फोटो क्लिक कराते हैं। उनके इस अंदाज की भी तारीफ हो रही है। 

नए लुक की हो रही तारीफ
माना जा रहा है कि विक्की कौशल का नया लुक उनकी किसी नई फिल्म के लिए है और एक्टर ने नई फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। वीडियो में विक्की ग्रे हुडी और ब्लैक ट्राउजर पहने नजर आ रहे हैं। वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'तुम टेस्टी हो।' एक ने उनकी हाइट की तारीफ की। एक ने तो एक्टर के नए लुक को कतई जहर बताया है। 

इस फिल्म में आए नजर
एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में ही उनकी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' रिलीज हुई है, जिसमें वो सारा अली खान के साथ नजर आए हैं। फिल्म में उन्होंने कपिल नाम के लड़के का रोल किया है। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। जल्द ही एक्टर फिल्म 'सैम बहादुर' और 'धुनकी' में नजर आएंगे। फैंस को उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। 

ये भी पढ़ें: 

The Kerala Story के डायरेक्टर ने केरल को इस्लामिक स्टेट बनाने के प्लान का किया पर्दाफाश, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

'अनुपमा' की नंदिनी शोबिज की दुनिया छोड़ जी रही ऐसी जिंदगी, आंखों देखी पर नहीं होगा यकीन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement