Friday, May 10, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार के गाने पर विक्की कौशल ने किया कुर्ता फाड़ डांस, वीडियो देख कुर्सी छोड़कर आप भी लगेंगे नाचने!

विक्की कौशल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक्टर इस वीडियो में धमाकेदार अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। विक्की कौशल का ऐसा अंदाज पहली बार देखने को मिल रहा है। उनको डांस करता देख आप भी झूम उठेंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 28, 2023 16:06 IST
Vicky Kaushal, Vicky Kaushal viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं। हाल में ही उनकी फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' रिलीज हुई है। बीते चार महीनों में ये एक्टर की दूसरी बड़ी रिलीज है। इस फिल्म की भले ही दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स न मिला हो, लेकिन इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इसी बीच विक्की कौशल का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको मजा आ जाएगा और आप भी उनके साथ डांस करने पर मजबूर हो जाएंगे। वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और तेजी से वायरल हो रहा है। 

धमाका करते दिखे विक्की कौशल 

हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इस वीजियो में विक्की कौशल धूम मचा रहे हैं। वो अपने क्रेजी कुर्ता फाड़, बाराती स्टाइल डांस से फ्लोर हिला रहे हैं। इस वीडियो में वो अपने कई सारे दोस्तों के बीच डांस कर रहे हैं। वीडियो में उनकी पंजाबी वाइब देखने को मिल रही है। बियर्ड लुक, ब्राउन शर्ट और डेनिम पहने विक्की कौशल रॉक कर रहे हैं। उन्हें पंजाबी गाने बहुत पसंद हैं, ये तो सभी को पता है, लेकिन उनका धमाकेदार डांस पहली बार देखने को मिला है। विक्की कौशल पूरी एनर्जी और एक्सप्रेशन्स के साथ डांस कर रहे हैं। उनके साथ एक और शख्स दमदार डांस करता नजर आ रहा है। विक्की उसके साथ पूरी तरह से ताल से ताल मिला रहे हैं। 

विक्की कौशल ने अक्षय के गाने पर लगाई आग
विक्की कौशल का ये वीडियो किसी पार्टी का है, जहां वो अपने दोस्तों के साथ धमाचौकड़ी मचा रहे हैं। विक्की कौशल, अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' के गाने सौदा खरा-खरा पर डांस कर रहे हैं। विक्की कौशल का ये वायरल वीडियो देखने के बाद उनके फैन हो गए है। याद दिला दें, इससे पहले भी लिफ्ट और ड्रेसिंग रूम में विक्की कौशल का पंजाबी गानों पर थिरकते हुए वीडियो वायरल हुआ था।

इस फिल्म में आए नजर
एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में ही उनकी फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' रिलीज हुई है। इस फिल्म की कहानी काफी अच्छी है और लोगों को एक्टर की एक्टिंग काफी पसंद आई। इससे पहले 'जरा हटके जरा बचके' रिलीज हुई थी, जिसमें वो सारा अली खान के साथ नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने कपिल नाम के लड़के का रोल किया। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। जल्द ही एक्टर फिल्म 'सैम बहादुर' और 'धुनकी' में नजर आएंगे। फैंस को उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। 

ये भी पढ़ें: थिएटर्स से लेकर OTT तक इस हफ्ते लग रहा फिल्मों और वेब-सीरीज का मेला, 'फुकरे 3' भी लिस्ट में शामिल

'अनुपमा' में लगेगा 3 ट्विस्ट का तड़का, मालती देवी फिर होंगी गायब, शाह हाउस में आएगा काल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement