Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'इसने मुझे रुला दिया'... कंटेस्टेंट्स का गाना सुन भावुक हो गईं विद्या बालन, सबके सामने पति को फोन कर कही ये बात

विद्या बालन इन दिनों अपनी फिल्म ‘दो और दो प्यार’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस 'सुपरस्टार सिंगर 3' में गई थीं, जहां कुछ ऐसा हुआ कि वो रो पड़ी।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 23, 2024 15:12 IST
Vidya Balan- India TV Hindi
Image Source : X जानिए क्यों इमोशनल हुई विद्या बालन

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस विद्या बालन लंबे समय के बाद हाल ही में फिल्म ‘दो और दो प्यार’ में नजर आई हैं। इस फिल्म में उनके साथ प्रतीक गांधी, इलियाना डीक्रूज और सेंधिल भी लीड रोल में हैं। फिल्म को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में विद्या बालन 'सुपरस्टार सिंगर 3' में प्रतीक गांधी के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी। इस दौरान वहां कुछ ऐसा होता है कि एक्ट्रेस भावुक हो जाती हैं। 

क्यों इमोशनल हुई विद्या बालन

दरअसल, इन दिनों 'सुपरस्टार सिंगर सीजन 3' सोनी टीवी का पॉपुलर शो बन गया है, जिसमें एक से बढ़कर एक सिंगर आ रहे हैं अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बना रहे हैं। इसी बीच हाल ही में जब विद्या बालन 'सुपरस्टार सिंगर 3' में प्रतीक गांधी के साथ पहुंची तो एक कंटेस्टेंट्स ने ऐसा गाना गाया कि एक्ट्रेस भावुक हो गईं। इस दौरान का एक वीडियो भी इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अथर्व नाम का एक कंटेस्टेंट्स विद्या की फिल्म का गाना 'हमारी अधूरी कहानी' गाता हुआ दिखाई दे रहा है। पहले तो अथर्व की आवाज सुनकर शो की जज नेहा कक्कड़ रो पड़ती हैं। वहीं इस दौरान विद्या भी अर्थव की आवाज सुन खुद को भावुक करने से रोक नहीं पाती हैं। उनके आंखों में भी इस दौरान आंसू आ जाते हैं। इसके बाद विद्या ने स्टेज पर जाकर अथर्व को सीने से भी लगाया। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने स्टेज पर ही सबसे सामने अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर को भी फोन कर दिया। इस दौरान वो फेन पर पति से बात करते हुए ये कहती हैं कि- 'सिद्धार्थ मैंंने आज मैंने बहुत ही खूबसूरत सिंगर को सुना है। इस लड़के को प्लीज एक गाना देना।' अब विद्या बालन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

‘दो और दो प्यार’ की स्टार कास्ट

 

बता दें कि 'दो और दो प्यार' फिल्म सिनेमाघरो में 19 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म का डायरेक्शन श्रीषा गुहा थाकुरता ने किया है।ये फिल्म लव, लाफ्टर और मॉर्डन रिश्तों के कॉम्पलीकेशन का सेलिब्रेशन हैं।  इस फिल्म में विद्या बालन,  प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति ने अहम रोल प्ले किया है। मां बनने के बाद इलियाना डीक्रूज की यह दूसरी फिल्म है, जो सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। वहीं विद्या बालन एक लंबे समय के बाद 'दो और दो प्यार' में नजर आई हैं। इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन स्टारर 'भूल भूलैया 3' में भी नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement