Saturday, July 27, 2024
Advertisement

विद्या बालन ने 'जुम्मा चुम्मा' पर पति और देवर संग जमाया रंग, सिद्धार्थ का डांस स्टेप देख रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर आए दिन विद्या बालन अपने रील्स शेयर कर फैंस को एंटरटेन करती हुई नजर आती हैं। इसी बीच अब हाल ही में विद्या बालन का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह अपने पति और देवर के साथ 'जुम्मा चुम्मा' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 28, 2024 19:05 IST
Vidya Balan, Siddharth , Aditya Roy Kapur - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एक साथ थिरकता नजर आया रॉय परिवार

विद्या बालन इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रील्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनके डांस और काॅमेडी से भरे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच अब हाल ही में विद्या बालन का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। लेकिन वीडियो की खास बात ये है कि इसमें विद्या बालन के साथ उनके पति सिद्धार्थ और देवर आदित्य भी नजर आ रहे हैं। वहीं कुणाल रॉय कपूर भी इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में सभी धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रॉय कपूर परिवार का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

एक साथ थिरकता नजर आया रॉय परिवार

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ, आदित्य और विद्या बालन अमिताभ बच्चन और किमी काटकर पर फिल्माए गए गाना 'जुम्मा चुम्मा' पर थिरकते नजर आ रहे हैं।  ये पहला मौका है जब पूरा रॉय परिवार एक साथ इस तरह डांस फ्लोर पर धमाका मचाते नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि इंटरनेट पर लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होतो ही नेटिजंस भी इसपर जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों तो वीडियो में विद्या बालन के पति का डांस स्टेप देख उनके मुरीद हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, ''मेरी बात सुनो, विद्या बालन के पति को एक बार एक्टिंग का रोल दे दो।' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'टोटल ये जवानी हैं दीवानी वाइब्स।' वहीं कुछ लोगों को विद्या बालन का अंदाज भी काफी पसंद आ रहा है। 

 

विद्या बालन वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन हाल ही में फिल्म 'दो और दो प्यार' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज भी नजर आईं। यह फिल्म  29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का मिलता-जुलता रिस्पांस मिला था। वहीं विद्या बालन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया' के तीसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन संग विद्या बालन मंजूलिका बन वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement