Saturday, April 27, 2024
Advertisement

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के रिश्ते पर लगी परिवार की मुहर? दशहरा की पूजा की एक साथ

Vijay Deverakonda, Rashmika Mandanna, Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna, Vijay Deverakonda latest Video, Rashmika Mandanna latest Video

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 26, 2023 20:55 IST
Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna- India TV Hindi
Image Source : X Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna

नई दिल्लीः विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदाना के डेटिंग रूमर्स अभी थमे ही नहीं थे कि कपल ने हाल ही में अपने फैंस को एक ऐसा हिंट दिया है, जिसके बाद अफवाहें सच साबित होती नजर आ रही हैं। फैंस का मानना है कि इस कपल ने परिवार के बीच एक-दूसरे के साथ दशहरा मनाया है। दरअसल, विजय देवरकोंडा ने हाल ही में हैदराबाद में अपने घर पर अपने परिवार के साथ दशहरा उत्सव मनाया। उन्होंने फैंस के साथ इस अवसर के कुछ खूबसूरत पल शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। लेकिन इन तस्वीरों के आने के बाद फैंस ने एक बार फिर यह समझ लिया है कि रश्मिका भी देवरकोंडा परिवार के दशहरा उत्सव का हिस्सा थीं।

एयरपोर्ट पर दिखीं रश्मिका मंदाना 

जश्न की किसी भी तस्वीर में विजय के न दिखने के बावजूद, दशहरे की शाम रश्मिका मंदाना को हैदराबाद एयरपोर्ट पर देखा गया। वह मुंबई जा रही थी और उसके माथे पर तिलक था, जिससे अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह विजय के घर पर पूजा में शामिल हुई होगीं। क्योंकि विजय के परिवार ने भी ठीक उसी तरह का तिलक लगाया हुआ था। अब फैंस वीडियो के कमेंट सेक्शन में दोनों के रिश्ते को परिवार की मंजूरी मिलने के कयास लगा रहे हैं।

कैसी थी विजय की तस्वीरें 

इस बीच, विजय देवरकोंडा ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें उन्हें पीले कुर्ते में डैशिंग लुक में देखा जा सकता है। पूरा परिवार खुशी से भरे पलों को एंजॉय कर रहा है। पहले शॉट में पुजारी तिलक लगाता है और दूसरे में पूरा परिवार पूजा के लिए एक साथ आता है। विजय के इंस्टाग्राम पोस्ट को लाल दिल के साथ कैप्शन दिया गया, "हैप्पी फैमिली पूजा, आप सभी को हैप्पी दशहरा।"

इन फिल्मों में दिखेंगे विजय देवरकोंडा 

विजय देवरकोंडा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अगली बार परसुराम की अगली निर्देशित फिल्म 'फैमिली स्टार' में दिखाई देंगे। फिल्म में मृणाल ठाकुर, अजय घोष और दिव्यांशा कौशिक अहम भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा वह 'डियर कॉमरेड' अभिनेता गौतम तिन्नानुरी की फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका अस्थायी नाम 'VD12' है, इस फिल्म में रश्मिका मंदाना उनके अपोजिट नजर आ सकती हैं। 

रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्में

रश्मिका मंदाना अपनी अगली हिंदी फिल्म में संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में नजर आएंगी। जिसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा रश्मिका ने हाल ही में निर्देशक राहुल रवींद्रन के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट पर अपडेट दिया। फिल्म 'द गर्लफ्रेंड' का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर जारी किया गया, जिसमें रश्मिका मुख्य भूमिका में हैं। 

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की एक्शन थ्रिलर में दिखेगा गबरू अवतार, जानिए कब रिलीज होगी 'रुसलान'

'भाग्य लक्ष्मी' के ऋषि के संग सेट पर हुआ एक्सीडेंट, रोहित सुचांती शूटिंग के दौरान हुए घायल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement