Friday, May 03, 2024
Advertisement

क्या 'दृश्यम' से ज्यादा चालाक हो गया है 'दृश्यम 2' का 'विजय', मलयालम वर्जन ने तो रोंगटे खड़े कर दिए

दर्शकों को भी अजय देवगन की इस नई फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अजय देवगन अपनी पुरानी सक्सेस को फिर से दोहरा पाएंगे?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 17, 2022 15:00 IST
वेंकटेश, अजयदेवग और मोहनलाल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AJAY DEVGN वेंकटेश, अजयदेवग और मोहनलाल

अभिनेता अजय देवगन ने की क्राइम थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम 2' की शूटिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म बहुचर्चित 'दृश्यम' की अगली कड़ी है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन में अजय देवगन और अभिनेत्री श्रिया सरन नजर आएंगी।  फिल्म को अलग-अलग भाषाओं में बनाया जा चुका है। फिल्म के प्लॉट की बात करें तो इस फिल्म 'विजय' का किरदार निभा रहे अजय देवगन को मुसीबत में फंसे अपने परिवार को बचाना है।

अलग अलग भाषाओं में रिलीज हुई 'दृश्यम 2' की बात करें तो फिल्म के तेलुगु वर्जन में वेंकटेश हैं, जो मलयालम में बनाई गई मूल 'दृश्यम 2' से मोहन लाल की भूमिका निभाई है।

अलग-अलग भाषाओं में रिलीज 'दृश्यम 2' की शुरुआत शहर के लोगों द्वारा 'राम बाबू' से जुड़े आपराधिक मामले की कार्यवाही पर सवाल उठाने के साथ होती है। पुलिस को यह चर्चा करते हुए देखा जाता है कि कैसे एक हत्या का मामला उन्हें बिना किसी सबूत के छह साल से सता रहा है। फिल्म में अगले कुछ सीन्स में निर्माताओं ने कुछ शक्तिशाली पावरफुल कैरेक्टर और किरदारों को पोट्रे करने की कोशिश की है। तुलनात्मक तौर पर तेलुगु और मलयालम में रिलीज 'दृश्यम 2' की कहानी अपने पहले वर्जन से ज्यादा दिलचस्प और रहस्यमयी लग रही है।

दर्शकों को भी अजय देवगन की इस नई फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अजय देवगन अपनी पुरानी सक्सेस को फिर से दोहरा पाएंगे?

बहरहाल अभिनेता अजय देवगन ने अब अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म दृश्यम 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। सेट से एक तस्वीर साझा करते हुए, अजय ने लिखा, "क्या विजय फिर से अपने परिवार की रक्षा कर पाएगा? दृश्यम 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है।"

अजय देवगन और श्रिया सरन फिल्म में विजय सलगांवकर और नंदिनी सलगांवकर की अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे। दृश्यम में दोनों कलाकार पति-पत्नी की भूमिका में हैं। निशिकांत कामत की दृश्यम जो एक केबल ऑपरेटर विजय सलगांवकर (अजय) की कहानी थी, जिसकी जिंदगी सिनेमा और उसके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। तब्बू ने फिल्म में आईजी मीरा देशमुख की भूमिका निभाई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement