Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

Lust Story 2 के सेट पर नहीं शुरू हुई थी विजय वर्मा-तमन्ना भाटिया की लव स्टोरी, शेयर किया अनसुना किस्सा

विजय वर्मा ने तमन्ना भाटिया संग अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर खुलास करते हुए बताया है कि 'लस्ट स्टोरीज 2' की रैप पार्टी के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। विजय वर्मा ने यह भी बताया कि 'लस्ट स्टोरीज 2' के बाद वह पहली डेट पर कब गए थे।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 24, 2024 11:39 IST
Vijay Varma and Tamannaah Bhatia Love Story origin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विजय वर्मा-तमन्ना भाटिया

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार कपल में से एक हैं। दोनों की शानदार केमिस्ट्री हमेशा हर इवेंट में चार चांद लगा देता है। अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने के बाद से तमन्ना और विजय अक्सर बातचीत के दौरान एक-दूसरे के बारे में बात करते नजर आते रहते हैं।  विजय वर्मा-तमन्ना भाटिया हमेशा अपनी लव स्टोरी के कारण लोगों के बीच चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच अब विजय वर्मा ने हाल ही में अपनी लव स्टोरी और डेटिंग लाइफ के बारे में नया खुलासा किया है। एक्टर विजय ने बताया कि कब वो तमन्ना भाटिया संग पहली डेट पर गए थे और कब उनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी।

कब शुरू हुई थी विजय-तमन्ना की लव स्टोरी

पॉपुलर यूट्यूबर और कॉमेडियन तन्मय भट्ट से बात करते हुए, विजय वर्मा ने खुलासा किया, 'लस्ट स्टोरीज 2 की शूटिंग के दौरान हमने डेटिंग शुरू नहीं की थी। वहीं एक फिल्म की रैप पार्टी में हम दोनों अच्छे से मिले थे और एक-दूसरे से बात करना शुरू की थी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ कि फिल्म के सेट पर हम दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई।' एक्टर ने आगे बताया कि 'मैं तमन्ना से सेट पर अच्छे से नहीं मिल पाई थी इसलिए, हम एक रैप पार्टी करना चाहते थे और इस पार्टी में केवल चार लोग आए थे। उस दिन मुझे लगता है कि मैंने उससे कहा कि मैं तुम्हारे साथ जिंदगी भर रहना चाहता हूं।'

तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा की पहली डेट

विजय वर्मा ने ये भी खुलासा किया है कि 'लस्ट स्टोरीज 2 रैप पार्टी के बाद हमारी थोड़ी बहुत बात शुरू हुई।   मेरी और तमन्ना की पहली डेट उस पार्टी के बाद 20-25 दिन लग गए थे। हम दोनों की उस पहली डेट के बात हमारी लव स्टोरी शुरू हुई। बता दें कि विजय वर्मा और तमन्ना की जोड़ी को 'लस्ट स्टोरीज 2' में खूब पसंद किया गया था, और उनके बीच इंटिमेट सीन्स भी थे। इस सीरीज के कुछ दिन बाद विजय वर्मा और तमन्ना ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया था।

विजय वर्मा-तमन्ना भाटिया वर्कफ्रंट

तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय वर्मा हाल ही 'मर्डर मुबारक' में नजर आए थे, और अब जल्द ही सीरीज 'मिर्जापुर 3' में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास 'मटका किंग' और 'ऊल जलूल' हैं। वहीं तमन्ना भाटिया Aranmanai 4 और 'वेदा' में नजर आएंगी। तमन्ना को आखिरी बार वेब सीरीज 'आखिरी सच' में देखा गया था जो पिछले साल डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement