Friday, March 29, 2024
Advertisement

The Kerala Story के सपोर्ट में आए विवेक अग्निहोत्री, शशि थरूर को दिया मुंहतोड़ जवाब

Vivek Agnihotri Reacts On The Kerala Story Controversy: विपुल शाह की फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर अब शशि थरूर और विवेक अग्निहोत्री आमने-सामने हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 03, 2023 12:57 IST
The Kerala Story- India TV Hindi
Image Source : TWITTER The Kerala Story

Vivek Agnihotri support The Kerala Story: अदा शर्मा स्टारर अपकमिंग फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर शुरू हुए विवाद अब थमने का नाम ही नहीं ले रहा। जहां लगातार फिल्म के खिलाफ कोर्ट में याचिकाएं दायर हो रही हैं वहीं सोशल मीडिया पर राजनीति और फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े लोग आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं। हाल ही में कांग्रेस नेता शशि थरूर ने फिल्म मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए। वहीं अब 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने 'द केरल स्टोरी' को सपोर्ट करते हुए शशि थरूर को करारा जवाब दिया है। 

विवेक अग्निहोत्री खुलकर आए TKS के साथ

'द केरल स्टोरी' को लेकर शशि थरूर ने एक ट्वीट करके हंगामा मचा दिया था। उन्होंने फिल्म की कहानी को झूठा बताकर इस पर कई तरह के आरोप लगाए थे। अब शशि थरूर को जवाब देने के लिए 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री सामने आए हैं। विवेक ने शशि की पोस्ट पर कहा कि किसी भी फिल्म को देखने से पहले खराब कहना सही नहीं है।

जानिए क्या बोले विवेक अग्निहोत्री

शशि थरूर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने दो टूक बात कही है। विवेक अग्निहोत्री ने लिखा है, "अगर आप एक फिल्म पर बिना इसे देखे हमला करते हैं, तो आप ना ही एक ईमानदार और निष्पक्ष व्यक्ति हैं और न तो लोकतांत्रिक और स्वतंत्र बात करने वाले व्यक्ति हैं।"

The Kerala Story

Image Source : TWITTER
The Kerala Story

Salman Khan की इस करीबी का हुआ निधन, जानें देर रात सोशल मीडिया पर किसे दी श्रद्धांजलि

OTT Releases: मई में मिलेगा फन का डबल डोज, रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज

करोड़ रुपए के इनाम का ऐलान  

आपको बता दें कि 'द केरल स्टोरी' की कहानी को चुनौति देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है। इस पोस्ट में फिल्म की कहानी को सही साबित करने वाले को 1 करोड़ देने का वादा किया जा रहा है। पोस्ट की रीट्वीट करते हुए शशि थरूर ने लिखा था, "यहां पर उन सभी लोगों के लिए एक अच्छा मौका है, जो केरल की 32 हजार महिलाओं के इस्लामीकरण की बात को सही ठहरा रहे हैं- बात को साबित करिए और पैसे कमाइए। क्या इस चैलेंज कोई लेगा या फिर सीधी बात है कि कोई सबूत नहीं है, क्योंकि ऐसा कुछ कभी हुआ ही नहीं। यह हमारे केरल की कहानी नहीं है।"

शाहरुख खान के साथ फैन लेना चाह रहा था सेल्फी, स्टार ने गुस्से में किया ऐसा काम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement