Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Warina Hussain गणपति पूजा करके हुईं ट्रोल, कट्टर लोग बोले- इस्लाम छोड़ दिया क्या?

Warina Hussain troll for Ganpati Puja: 'लवयात्री' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस वरीना हुसैन गणपती दर्शन और पूजा करने के बाद ट्रोल्स के निशाने पर हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 10, 2022 12:36 IST
Warina Hussain got trolled- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_WARINAHUSSAIN Warina Hussain got trolled

Highlights

  • गणपति संग शेयर की फोटो
  • लोगों ने दिया इस्लाम का वास्ता
  • कट्टर लोगों के निशाने पर एक्ट्रेस

Warina Hussain troll for Ganpati Puja: बीते दिनों पूरे देश में गणपति उत्सव की धूम नजर आ रही थी। बॉलीवुड के सितारे भी सब कुछ भुलाकर बप्पा की शरण में नजर आ रहे थे। लेकिन गणपति उत्सव के आखिरी दिन बप्पा की पूजा करके एक एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। दरअसल एक्ट्रेस वरीना हुसैन (Warina Hussain) को कुछ कट्टर मुसलमानों ने गणपति पूजा करते देखकर ताने देना शुरू कर दिया, जिसके बाद यह सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। 

गणपति संग शेयर की फोटो

ट्रोलिंग इन दिनों सेलिब्रिटीज की जिंदगी का हिस्सा बन गया है। बॉलीवुड सितारों के लिए ट्रोल द्वारा निशाने पर लिया जाना अब काफी आम हो चुका है। इस बार एक्ट्रेस वरीना हुसैन (Warina Hussain) ट्रोलिंग की शिकार हो गयी हैं। वजह यह है कि वरीना ने गणपति पूजा करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर दीं। जिसके बाद से लोगों ने उनके इस्लाम धर्म को मानने पर ही सवाल उठाने शुरू कर दिए। 

दिया इस्लाम का वास्ता 

वरीना ने अपने फैंस को गणेश उत्सव की शुभकामनाएं दीं। जिसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आपत्तिजनक टिप्पणियां पोस्ट कीं, एक यूजर ने लिखा, "पैसों के लिए कहीं भी झुक जाती हैं ये", एक अन्य यूजर ने लिखा , "ये करने से मूवी नहीं मिलेगी।" एक नेटिजन ने कहा, "शरम करो आपने इस्लाम छोड़ दिया है क्या? वो भी सिर्फ फिल्म मिलने के लिए?" जबकि दूसरे ने लिखा, "अस्‍तगफिरूल्‍लाह, कुछ दिन के लिए आपने खैरात खराब कर दी, अभी भी वक्त है अपने गुनाहों की माफी मांग लो" 

Bollywood Wrap: बिपाशा की हुई गोदभराई, राजू श्रीवास्तव को आया बुखार, जानिए हर खबर

इस फिल्म में आएंगी नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरीना ने अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'दिल बिल' की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा वह अपनी एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं, जिसके बारे में जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी।

Anupamaa: किंजल की सौतन बनीं Shivangi Joshi? तोषू की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का खुला राज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement