Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद को ये क्या हुआ? रैंप पर वाॅक करते हुए की ऐसी हरकत, लोग करने लगे ट्रोल

ऋतिक रोशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सबा आजाद अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी रहती हैं। ऋतिक रोशन और सबा आजाद की एक बाद एक तस्वीरें सामने आती रहती हैं। इसी बीच सबा आजाद का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 11, 2023 21:39 IST
Hrithik Roshan girlfriend saba Azad- India TV Hindi
Image Source : DESIGN रैंप पर ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद को ये क्या हुआ?

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद इन दिनों अपनी सीरीज 'हू इज योर गाइनिक' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी सीरीज अमेजन प्राइम टीवी पर रिलीज हुई है, जो दर्शकों को पसंद आ रही है और इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो इस वक्त जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहै है, जिसमें वो कुछ ऐसी हरकत करती नजर आ रही कि अब लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। 

रैंप पर ये क्या हुआ ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद को?

दरअसल हाल ही में, लेकमी फैशन वीक का आगाज शुरू हुआ है और यहां आए दिन सेलिब्रिटीज अपने स्टाइलिश अंदाज में रैंप वॉक करते नजर आ रहे हैं।  रैंप पर अबतक करिश्मा कपूर, कल्कि कोचलिन और हिना खान जैसे कई सितारे नजर आ चुके हैं। इस लिस्ट में ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद का नाम भी शामिल है, जिन्होंने लेकमी फैशन वीक में रैंप पर वाॅक किया। लेकिन इस दौरान सबा ने रैंप पर कुछ ऐसी हरकत कर दी की लोग अब हंस-हंसकर पागल हो रहे हैं। सबा का रैंप पर वाॅक करने के दौरान के कुछ वीडियोज सामने आए है, जिसमें वो वॉक करने के बजाय झूमती हुई नजर आ रही हैं। सबा के क्रेजी वॉक को देखकर एक पल के लिए लगता है कि जैसे कोई लड़की नशे में झूम रही हैं। हालांकि ऐसा नहीं है बल्कि सबा ने ऐसा खुद को सबसे अलग प्रेजेंट करने के लिए किया है। लेकिन उनका ये एक्सपेरीमेंट उनपर भारी पड़ गया और अब इस वजह से सबा की सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग हो रही है। 

लोगों ने सबा को किया ट्रोल

Hrithik Roshan- Saba Azad

Image Source : INSTAGRAM
फैंस ने किया ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबाआजाद को ट्रोल

एक यूजर ने सबा के इस वीडियो को देख कमेंट करते हुए लिखा- 'कौन सा नशा कर लिया है?' एक ने लिखा- 'क्या हो गया इसको?' एक यूजर ने सबा को ट्रोल करते हुए लिखा- 'ऐसे हमारे यहां शराबी चलते हैं।' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'नशा कर लिया क्या?' इसी तरह से तमाम यूजर्स कंमेट कर सबा को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल सबा की रैंप की ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

 

भारत-अफगानिस्तान वर्ल्ड कप मुकाबले के प्री मैच शो में पहुंची कंगना रनौत, एयरफोर्स यूनिफॉर्म में आईं नजर

मोदी भक्त कहे जाने पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, दिया नेटिजंस को मुंहतोड़ जवाब

सिर से पांव तक चादर से ढके- हाथ में छड़ी पकड़े दिखे अमिताभ बच्चन, बर्थडे पर सामने आया बिग बी का धांसू अवतार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement