Monday, May 06, 2024
Advertisement

अजय देवगन ने क्यों बढ़ाई थी अपनी दाढ़ी? जानिए इसके पीछे का ये अहम राज

अजय देवगन केरल के सबरीमाला मंदिर में भगवान अयप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे। अभिनेता ने मंदिर के अनुष्ठानों और नियमों का पालन किया था।

Agencies Written by: Agencies
Published on: January 13, 2022 8:22 IST
Ajay Devgn- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/OFFICIAL_GAUTAMSAM अजय देवगन ने क्यों बढ़ाई थी अपनी दाढ़ी? जानिए इसके पीछे का ये अहम राज

Highlights

  • अजय देवगन ने मंदिर के अनुष्ठानों का पालन किया।
  • मंदिर के अनुष्ठानों का पालन करने के लिए अभिनेता ने अपनी दाढ़ी बढ़ाई रखी।

बॉलीवुड के मशहूर कलाकारों में से एक अजय देवगन का नाम स्टाइलिश एक्टर्स की लिस्ट में सबसे पहले की श्रेणियों में गिना जाता है। 90 के दशक में फिल्मों में काम करने वाले अजय देवगन आज भी लोगों का दिल अपनी स्टाइल और अपनी अपीरियंस से जीत लेते हैं। हाल ही में अजय देवगन की तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वह काले लिबास में नजर आए थे। अजय देवगन ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद फैंस अनुमान लगाने लगे थे।


बता दें अजय देवगन केरल के सबरीमाला मंदिर में भगवान अयप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे। अभिनेता ने मंदिर के अनुष्ठानों और नियमों का पालन किया था। अजय देवगन ने महीनों अपनी दाढ़ी बढ़ाई रखी थी। क्या वाकई भगवान अयप्पा की पूजा-अर्चना से इसका कोई जुड़ाव था? तो बता दें मंदिर की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, सबरीमाला की तीर्थयात्रा इंद्रियों की परीक्षा के बारे में है। तीर्थयात्रियों से तीर्थयात्रा के सफल समापन के लिए एक साधारण पवित्र जीवन जीने की उम्मीद की जाती है जिसे 'वृथम' के नाम से जाना जाता है।

ऐसा बताया जा रहा है कि अजय ने एक-एक महीने के लिए आवश्यक कुछ अनुष्ठानों का पालन किया। दिखाई दे रहा था कि वह काले रंग के कपड़े पहने देखा गया था, उन्होंने लगभग एक महीने तक बाल या नाखून नहीं काटे और दाढ़ी भी नहीं बनाई।

बता दें अजय देवगन बीते दिनों पेपर सॉल्ट बीयर्ड लुक में नजर आए। अजय देवगन की दाढ़ी पहले से बड़ी नजर आई थी। उस दौरान ऐसा बताया जा रहा था कि वह अपने नए प्रोजेक्ट की तैयारी में हैं और अपने लुक में बदलाव कर रहे हैं।

मगर अजय देवगन ने भगवान अयप्पा के दर्शन के बाद अपनी दाढ़ी शेव करा ली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement