Friday, April 26, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुडबाय' के ट्रेलर लॉन्च पर क्यों रो पड़ीं एकता कपूर?

'गुडबाय' रश्मिका मंदाना की हिंदी फिल्मों में डेब्यू है। इससे पहले, एक्ट्रेस ने अल्लू अर्जुन के साथ मेगा ब्लॉकबस्टर 'पुष्पा: द राइज' में श्रीवल्ली की अपनी भूमिका से देश को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

Written By : IANS Edited By : Jyoti Jaiswal Updated on: October 11, 2022 6:12 IST
 अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुडबाय' के ट्रेलर लॉन्च पर क्यों रो पड़ीं एकता कपूर?- India TV Hindi
Image Source : PTI अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुडबाय' के ट्रेलर लॉन्च पर क्यों रो पड़ीं एकता कपूर?

Highlights

  • ट्रेलर लॉन्च के दौरान एकता कपूर काफी भावुक हो गईं
  • 'गुडबाय' से रश्मिका मंदाना कर रही हैं हिंदी फिल्मों में डेब्यू

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुडबाय' का ट्रेलर आज रिलीज हुआ। इस फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं। हाल ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ और इस दौरान एकता कपूर काफी भावुक हो गईं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रश्मिका मंदाना, पावेल गुलाटी, नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन एक मल्टीप्लेक्स में मौजूद थे।

Goodbye Trailer Out: इमोशनल रोलर कोस्टर राइड है ये फिल्म, ट्रेलर देख हंसे बिना नहीं रह पाएंगे आप

'गुडबाय' एक ऐसे परिवार की कहानी है जो एक बूढ़ी औरत (नीना गुप्ता द्वारा अभिनीत) के किरदार के गुजर जाने के बाद साथ आता है। फिल्म के ट्रेलर ने इवेंट में एकता सहित सभी को थोड़ा रुला दिया। जैसे ही उन्होंने फिल्म के बारे में कुछ शब्द और ट्रेलर में कहानी और पात्रों के संबंध में बात करना शुरू की उन्हें एहसास हुआ कि उनके माता-पिता बूढ़े हो रहे हैं। एकता वरिष्ठ अभिनेता जीतेंद्र और निर्माता शोभा कपूर की बेटी हैं। एकता इतनी ज्यादा इमोशनल हो गईं कि मुश्किल से कुछ शब्द बोल पाईं।

Nia Sharma Video: उलझे-बिखरे बाल और फटे हुए कपड़े पहन रास्ते नाची एक्ट्रेस, लोगों ने उड़ाया खूब मजाक

'गुडबाय' रश्मिका मंदाना की हिंदी फिल्मों में डेब्यू है। इससे पहले, एक्ट्रेस ने अल्लू अर्जुन के साथ मेगा ब्लॉकबस्टर 'पुष्पा: द राइज' में श्रीवल्ली की अपनी भूमिका से देश को मंत्रमुग्ध कर दिया था। विकास बहल द्वारा निर्देशित 'गुडबाय' 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Allu Arjun ने बेटी के साथ ऐसे किया गणेश विसर्जन, तस्वीरें देख लोग बोले- यहां पुष्पा झुक गया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement