Friday, April 26, 2024
Advertisement

Allu Arjun ने बेटी के साथ ऐसे किया गणेश विजर्सन, तस्वीरें देख लोग बोले- यहां पुष्पा झुक गया

Allu Arjun with daughter: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी बेटी के साथ गणेश विजर्सन किया। क्यूट बेटी और पिता का प्यार देखकर लोग इमोशनल हो रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 06, 2022 9:58 IST
Allu Arjun did this Ganesh Visarjan with daughter- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Allu Arjun did this Ganesh Visarjan with daughter

Highlights

  • Allu Arjun ने बेटी संग की गणपति पूजा
  • क्यूट अरहा को गोद में लिए आए नजर
  • खूब हो रही 'पुष्पा' स्टार की तारीफ

Allu Arjun with daughter: फिल्म 'पुष्पा: द राइज' स्टार तेलुगु अभिनेता अल्लू अर्जुन इस समय पूरे देश के फेवरेट हैं। फिल्म की सफलता ने उन्हें एक अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया है। अल्लू अर्जुन के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। ऐसे में अल्लू अर्जुन की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें वह अपनी क्यूट बेटी अरहा के साथ गणेण विजर्सन करते दिख रहे हैं। तस्वीरों में यह साफ दिख रहा है कि अल्लू अर्जुन ने अपनी बेटी के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार बहुत उल्लास और उत्साह के साथ मनाया।

अल्लू अर्जुन से ज्यादा बेटी पर फैंस का ध्यान 

इन तस्वीरों और वीडियो में हम साफ देख सकते हैं कि अभिनेता अपने स्टार डम को छोड़कर सिर्फ एक पिता के रोल में हैं। वह अपनी बेटी के साथ गणेश विसर्जन का हर पल एंजॉय करना चाह रहे हैं। सिर्फ अल्लू अर्जुन ही नहीं देखने वालों का ध्यान भी अरहा ने ही ज्यादा खींचा। 

बेटी को गोद में लेकर लगाए बप्पा के जयकारे 

इस मौके पर अल्लू अर्जुन ने काले रंग की टी-शर्ट और जींस पहनी हुई थी। उन्होंने अरहा को अपनी बाहों में ले लिया और खूब जोर शोर से "गणपति बप्पा मोरया" का जयकारा लगााया। इस वीडियो को देखकर लो अल्लू अर्जुन के पिता वाले रूप की तारीफ कर रहे हैं। वह कमेंट में लिख रहे हैं कि यहां पुष्पा झुक जाता है। यहां कई लोग बेटी और पिता के रिश्ते का प्यार देखकर भावुक कविताएं और वाक्य भी लिख रहे हैं। 

Nia Sharma Video: उलझे-बिखरे बाल और फटे हुए कपड़े पहन रास्ते नाची एक्ट्रेस, लोगों ने उड़ाया खूब मजाक

'पुष्पा: द रूल' में दिखेंगे अल्लू 

अल्लू अर्जुन अगली बार पुष्पा के सीक्वल में दिखाई देंगे, जिसका शीर्षक 'पुष्पा: द रूल' है। उनकी बेटी अरहा आगामी फिल्म 'शकुंतलम' से अभिनय की शुरुआत करेंगी, जिसमें सामंथा रूथ प्रभु मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में अरहा युवा राजकुमार भरत की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

Kantara Official Trailer: KGF मेकर्स का नया धमाका, 'कांतारा' के शानदार ट्रेलर ने मचाया तहलका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement