Saturday, April 27, 2024
Advertisement

LIVE: Women's Day 2022: राजकुमार की पोस्ट कर देगी इमोशनल, विद्या बालन-भूमि जैसे सेलेब्स ने लिखी ये बातें

Women's Day 2022 Celebs Wishes: हम यहां देखेंगे कि कौन-कौन से सेलिब्रिटी किस तरह की पोस्ट शेयर कर रहे हैं और महिला दिवस पर क्या संदेश देना चाह रहे हैं?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 08, 2022 14:39 IST
Women's Day 2022 Bollywood live- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM महिला दिवस पर शुभकामनाएं देने वाले सेलेब्स

Highlights

  • आज महिला दिवस पर कई सेलेब्स ने किए हैं पोस्ट
  • भूमि पेडनेकर ने ऑफिस वर्क को लेकर कही ये बात
  • विद्या बालन ने आर्थिक आजादी और सशक्तिकरण की बात कही

Women's Day 2022 Celebs Wishes: इंटरनेशनल वीमेंस डे- 2022 के मौके पर महिलाओं को शुभकामनाएं मिल रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड के एक्टर्स और एक्ट्रेस भी महिला दिवस-2022 को सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं। राजकुमार राव ने आज इमोशनल पोस्ट शेयर की है तो वहीं विद्या बालन, भूमि पेडनेकर जैसी दिग्गज एक्ट्रेस ने भी पोस्ट किए हैं।

हम यहां देखेंगे कि कौन-कौन से सेलिब्रिटी किस तरह की पोस्ट शेयर कर रहे हैं और महिला दिवस पर क्या संदेश देना चाह रहे हैं? वीमेंस डे से जुड़ी लाइव अपडेट के लिए आप हमारे इस स्टोरी को लगातार पढ़ सकते हैं। हम यहां पर अपडेटेड जानकारी देते रहेंगे।

ये भी पढ़ें- Women's Day 2022: भारत की इन आम महिलाओं ने रच डाला इतिहास, जिनपर बनीं बॉलीवुड मूवी

एक्टर राजकुमार राव ने आज महिला दिवस के मौके पर अपनी स्व. माता का फोटो शेयर किया है। राजकुमार ने लिखा- "6 साल हो गए मां, हमें छोड़कर गए हुए लेकिन मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ हैं। मैं तुम्हें हमेशा अपने दिल में रखूंगा और मुझे पता है कि तुम हमेशा मेरा मार्गदर्शन करने, मेरी रक्षा करने, मुझसे प्यार करने और मुझे आशीर्वाद देने के लिए हो। मैं एक बहुत ही गर्वित बेटा हूँ और मैं हमेशा कोशिश करूँगा और आपको एक गौरवान्वित करता रहूं। आप हमेशा मेरे हीरो रहेंगी। आई लव यू मां।"

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फिल्मों के जरिए भी दकियानूसी सोच को तोड़ने का काम किया है। आज महिला दिवस के मौके पर भी उन्होंने वीडियो शेयर किया है। भूमि ऑफिस में महिलाओं के प्रति व्यवहार, समानता आदि को लेकर बात करती दिख रही हैं। साथ ही किसी भी प्रकार के अपराध को रोकने की बात कर रही हैं। उनका मानना है कि हर एक्शन जरूरी है।

ये भी पढ़ें- Women's Day: 'मस्कुलर बॉडी सिर्फ मर्दों की नहीं होती', इन महिलाओं का फिटनेस देख यही कहोगे आप

आज महिला दिवस के मौके पर एक्ट्रेस विद्या बालन ने खास संदेश दिया है। वो आज के दिन महिलाओं के आर्थिक आजादी को लेकर बात कर रही हैं। साथ ही उनको आर्थिक रूप से सशक्त करने पर जोर दे रही हैं।

राखी सावंत ने महिला दिवस पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें स्त्री को लेकर कुछ बातें लिखी हैं। इस पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स लिख रहे हैं- हे स्त्री आपका ज्ञान पाकर धन्य हो गए...।

एक्टर अजय देवगन ने भी महिला दिवस पर एक शानदार पोस्ट शेयर की है। उनके स्पेशल पोस्ट ने काजोल और उनकी बेटी का दिन बना दिया होगा!

वहीं कैटरीना कैफ ने भी इंटरनेशनल वीमेंस डे के मौके पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में कई लड़कियां एक साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो के जरिए वो महिला एकता और शक्ति  की बात करती प्रतीत हो रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement