Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bollywood Debut 2021: अहान शेट्टी से शरवरी वाघ तक, बॉलीवुड में आए ये नए सितारे

इस साल शरवरी वाघ, अहान शेट्टी और पलक तिवारी जैसे कई नाम हैं जिन्होंने दर्शकों को लुभाने की कोशिश की। आइए एक नजर डालते हैं इस लिस्ट पर!

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 27, 2021 12:50 IST
Yearender 2021- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yearender 2021: अहान शेट्टी, इसाबेल कैफ और शरवरी वाघ जैसे नामों ने इस साल रखा बॉलीवुड में अपना कदम, देखें पूरी लिस्ट

Highlights

  • 'बंटी और बबली 2' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने से पहले शरवरी वाघ वेब सीरीज में भी नजर आई थीं।
  • श्वेता तिवारी की बेटी ने 'बिजली-बिजली' गाने से डेब्यू किया। हालांकि, फिल्मों में उनका आना अभी बाकी है।

साल 2021 अब खत्म होने को है। हम खट्टी-मीठी यादों के साथ इस साल को विदाई दे रहे हैं। यह साल पिछले साल की तरह बॉलीवुड के लिए खास तो नहीं रहा लेकिन चंद ऐसे चेहरे हैं जिन्होंने इस साल अपनी पहचान बनाने की कोशिश की है। आइए एक नजर डालते हैं उन कलाकारों के बारे में जिन्होंने साल बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा है।

इस साल शरवरी वाघ, अहान शेट्टी और पलक तिवारी जैसे कई नाम हैं जिन्होंने दर्शकों को लुभाने की कोशिश की है।

अहान शेट्टी

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने फिल्म 'तड़प' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। मिलन लुथारिया के निर्देशन में बनी फिल्म तेलुगु हिट 'आरएक्स 100' की रीमेक थी। 4 दिसंबर को रिलीज 'तड़प' को दर्शकों की तरफ मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। अहान शेट्टी के डेब्यू से उनके पिता सुनील शेट्टी काफी खुश नजर आए। हालांकि, 'तड़प' को अहान के शुरुआती कदम कहे जा सकते हैं। आने वाले दिनों में उनकी अन्य फिल्मों के जरिए अभिनेता का मूल्यांकन कर बेहतर रहेगा। 

शरवरी वाघ

'बंटी और बबली 2' से डेब्यू करने से पहले शरवरी वाघ 'बाजीराव मस्तानी' में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी हैं। 'बंटी और बबली 2' फिल्म 19 नवंबर को रिलीज हुई थी, इसमें शरवरी वाघ के अलावा सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं। फिल्म अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी स्टारर 2005 की इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है। फिल्म में दर्शकों पर अपनी खास छाप नहीं छोड़ी है लेकिन अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी - आजादी के लिए' में शारवरी एक्टिंग को याद करते हुए दर्शकों को शारवरी से काबी उम्मीदें थी।

प्रणिता सुभाष

प्रणिता सुभाष ने भी इस साल फिल्म भुज के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया। फिल्म अभिनेत्री साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। पृष्ठभूमि से प्रणिता का जन्म एक कन्नड़ परिवार में हुआ हैं। उनके पिता सुभाष एक डॉक्टर हैं और उनकी मां जयश्री एक स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं, वे बैंगलोर में एक अस्पताल चलाते हैं। प्रणिता सुभाष ने फिल्म 'हंगामा 2' में भी इस साल काम किया था। प्रणिता की एक्टिंग देखें तो उन्हें रुपहले पर्दे पर एक बेहतर डायरेक्टर की जरूरत है, जो उनसे एक्टिंग के स्किल्स को निखार ला सके।

पलक तिवारी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने हार्डी संधू के 'बिजली-बिजली' गाने से डेब्यू किया था। म्यूजिक वीडियो में पलक की पहली ऑनस्क्रीन आउटिंग रही। इस गाने को हार्डी संधू ने गाया था। ट्रैक का म्यूजिक बी प्राक ने तैयार किया गया था जबकि गीत जानी ने लिखे हैं। पलक की पहली बॉलीवुड फिल्म, 'रोज़ी द केसर चैप्टर' का टीज़र पहले ही रिलीज कर दिया है। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म का टीज़र लोगों को पसंद आया है।

इसाबेल कैफ

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ ने इस साल 2021 में अपनी शुरुआत की। इसाबेल कैफ ने 'टाइम टू डांस' में सूरज पंचोली के साथ अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। फिल्म में इसाबेल एक डांसर की भूमिका निभाती हैं जो एक डांस अकादमी का हिस्सा हैं। फिल्म का निर्देशन स्टेनली मेनिनो डी'कोस्टा ने किया है, जो लंबे समय से फिल्म निर्माता कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के सहायक हैं। इसाबेल को दर्शक और फिल्मों में देखना पसंद करेंगे।

रिनजिंग डेंजोंगपा

डैनी डेन्जोंगपा के बेटे, रिनजिंग डेन्जोंगपा ने ज़ी5 सीरीज 'स्क्वाड' के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की, यह फिल्म एक छोटी बच्ची के इर्द गिर्द घूमती है, जिसने अपनी जिंदगी में सभी को खो दिया है। एसटीएफ कमांडो की भूमिका निभाने वाली रिनजिंग को बच्चे को बचाने और उसे सुरक्षित पहुंचाने का काम सौंपा जाता है।

इन कलाकारों के डेब्यू के लिहाज से ऐसा अनुमान लगाया जा सकता है कि आने वाला साल में इन कलाकारों को बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए बहुत मेहनत करनी होगी, जिनसे मौजूदा स्टार्स को कम्पटीशन भी मिलेगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement