Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Yo Yo Honey Singh के गाने 'कलास्टार' ने लाई इंटरनेट पर तबाही, कुछ घंटों में मिले 23 M व्यूज

यो यो हनी सिंह का लेटेस्ट गाना 'कलास्टार' उनके पिछले म्यूजिक एल्बम 'देसी कलाकार' का सीक्वल है, जो 2014 में रिलीज हुआ था। इस गाने के रिलीज होते ही लोगों ने प्यार दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 15, 2023 22:13 IST
Yo Yo Honey Singh- India TV Hindi
Image Source : X Yo Yo Honey Singh

नई दिल्लीः हाल ही में वेब सीरीज 'दहाड़' में नजर आईं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 9 साल बाद रैपर यो यो हनी सिंह के साथ फिर से नजर आ रही हैं। दोनों ने रविवार को अपना नया ट्रैक 'कलास्टार' रिलीज किया। इस म्यूजिक वीडियो ने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर धमाका कर दिया है। गाने का वीडियो रिलीज हुए अभी महज कुछ ही घंटे बीते हैं और इसे अब तक 23 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। हर मिनट पर इसके व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं।  

'देसी कलाकर' का है सीक्वल

यह गाना सोनाक्षी और यो यो हनी सिंह के पिछले म्यूजिक एल्बम 'देसी कलाकार' का विस्तार है, जो 2014 में रिलीज हुआ था। गाने के म्यूजिक वीडियो में यो यो हनी सिंह और सोनाक्षी के बीच शानदार केमिस्ट्री दिखाई गई है। इस सहयोग के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने साझा किया, "9 साल बाद एक बार फिर यो यो हनी सिंह के साथ जुड़ना बेहद खुशी की बात थी। हनी के साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है, और इस गाने में जो जीवंतता है वह स्वैग से भरपूर है।"

उन्होंने आगे कहा, "सबसे बड़ी बात यह है कि यह 'देसी कलाकार' का विस्तार है जिसे प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। मुझे उम्मीद है कि इस बार भी हमें वैसी ही प्रतिक्रिया मिलेगी, क्योंकि कलास्टार वर्तमान संगीत क्षेत्र में काफी आगे है।" 'कलास्टार' जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। 

Bigg Boss 17 का खत्म हुआ इंतजार, मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो की सलमान खान ने स्वैग से की शुरुआत

सोनाक्षी का वर्कफ्रंट 

इस बीच इस साल की शुरुआत में 'दहाड़' से ओटीटी डेब्यू करने वाली सोनाक्षी, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित अपने पीरियड ड्रामा 'हीरामंडी' के लिए तैयारी कर रही हैं। 'हीरामंडी', स्वतंत्रता-पूर्व भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो हीरामंडी जिले में वेश्याओं की तीन पीढ़ियों की जीवन कहानी पर आधारित है। श्रृंखला में ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और मनीषा कोइराला भी हैं, और यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

एक्ट्रेस निकिता रावल के घर हुई चोरी, नौकर ने बंदूक की नोक पर लूटे लाखों

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement