Friday, April 19, 2024
Advertisement

Youtuber अरमान मलिक ने कर ली तीसरी शादी? दोनों प्रेग्नेंट बीवियों ने कर दिया बवाल, देखें VIDEO

यूट्यूबर अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) एक बार फिर चर्चा में हैं। क्योंकि एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी ने दोनों पत्नियों- पायल मलिक और कृतिका मलिका को तीसरी पत्नी से मिलवा रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 03, 2023 15:40 IST
Youtuber Armaan Malik- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE Youtuber Armaan Malik

Armaan Malik married for the third time: यूट्यूबर अरमान मलिक उस समय खूब ट्रोल हुए थे जब उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों के प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं अब उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें यह दिख रहा है कि अरमान ने दो पत्नियों- पायल मलिक और कृतिका मलिक के होते हुए तीसरी शादी कर ली है। वीडियो में पायल और कृतिका मिलकर अरमान और उनकी नई दुल्हन पर बरसती नजर आ रही हैं। 

पत्नियों ने उठाई चप्पल

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें यह साफ दिख रहा है कि दोनों पत्नियों की प्रेग्नेंसी के बीच अरमान ने तीसरी शादी कर ली है। अरमान मलिक की तीसरी पत्नी का नाम लक्ष्य है। इस वीडियो को खुद अरमान ने अपने चैनल पर शेयर किया है। अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। क्योंकि इस नई शादी को लेकर उनकी दोनों पत्नियों ने खूब बवाल किया है। तस्वीरों में अरमान और उनकी तीसरी पत्नी को गले वरमाला पहने हुए देखा जा सकता है। इन दोनों को देखकर अरमान की पत्नी पायल मलिक गुस्से में चप्पल तक उठा लेती हैं। 

जब पायल और कृतिका इवनिंग वॉक करके घर लौटती हैं तब दोनों आराम से बात कर रही होती हैं। तभी दरवाजे की घंटी बजती है और अरमान अपनी तीसरी पत्नी के साथ वरमाला पहने घर आते हैं। दरवाजा खुलते ही तमाशा शुरू हो जाता है। कृतिका रोना शुरू कर देती हैं और पायल अरमान को डांटने लगती हैं। दोनों पत्नियां मिलकर तीसरी पत्नी को घर से बाहर करने लगती हैं। 

Almost Pyaar with DJ Mohabbat Review: अनुराग कश्यप की फिल्म में विक्की कौशल का डीजे वाला स्वैग, जानिए कैसी है ये लवस्टोरी

ये है तीसरी शादी का सच 

आपको बता दें कि अरमान ने वीडियो की शुरूआत में ही बता दिया है कि यह एक प्रेंक वीडियो है जिसे उन्होंने दर्शकों की डिमांड पर बनाया है। वह बताते हैं कि कहां कहां कैमरे लगे हैं और वह भी इस वीडियो पर पत्नियों के रिएक्शन देखने के लिए एक्साइटेड नजर आते हैं।  

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी ने की शिकायत, अपने ही घर में बाथरूम यूज करने पर है पाबंदी! एक्टर को कोर्ट ने भेजा नोटिस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement