Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

जरीन खान की मां ICU में भर्ती, एक्ट्रेस ने फैंस के लिए लिखा- कृपया उसके लिए दुआ करें

Zareen Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। एक बार फिर उनकी मां की तबीतय खराब हो गई है जिसके कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 12, 2022 12:27 IST
Zareen Khan mother admitted in ICU actress said Please pray for my mom- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जरीन खान

Highlights

  • एक्ट्रेस जरीन खान इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं
  • जरीन ने अपने फैंस से दुआओं की अपील की है
  • जरीन की मां की तबीयत पिछले कुछ साल से बिगड़ती जा रही है

Zareen Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। एक बार फिर उनकी मां की तबीयत खराब हो गई है जिसके कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर जरीन खान की मां का इलाज कर रहे हैं। इसी बीच परेशान जरीन ने अपने फैंस से दुआओं की अपील की है। उनके पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस उनकी मां के लिए दुआएं मांग रहे हैं।

जरीन ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, 'मेरी मां की तबीयत फिर से खराब हो गई है और वह इस समय ICU में एडमिट हैं। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें।' जरीन की मां की तबीतय पिछले कुछ साल से बिगड़ती जा रही है। हालांकि, उनका लगातार इलाज भी चल रहा है।

Box Office Collection: प्रभास की 'राधे-श्याम' और 'द कश्मीर फाइल्स' कितना कलेक्शन कर पाई पहले दिन

zareen khan

Image Source : INSTAGRAM
जरीन खान की पोस्ट

गौरतलब है कि इससे पहले पिछले साल भी जरीन की मां की तबीयत एकाएक बिगड़ी थी। उस समय भी उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा था। इस दौरान उन्हें करीब एक महीने से अधिक समय तक अस्पताल के चक्कर लगाने पड़े थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement