1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. इस मशहूर अभिनेत्री ने किया चौंकाने वाला खुलासा, डेट पर ही हो गया रेप

इस मशहूर अभिनेत्री ने किया चौंकाने वाला खुलासा, डेट पर ही हो गया रेप

हमने कॉमेडियन्स को हमेशा ही अपनी बातों और हरकतों से लोगों का मनोरंजन करते हुए देखा है। लेकिन किसी भी चेहरे पर मुस्कान लाना हर कोई नहीं सकता, यह काम कितना मुश्किल इस बात से तो एक अच्छा कॉमेडियन ही वाकिफ हो सकता है। लेकिन हाल ही में एक जानी मानी कॉमेडियन और अभिनेत्री ने अपनी निजी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 28, 2018 16:00 IST
Amy- India TV Hindi
Amy

लॉस एंजेलिस: हमने कॉमेडियन्स को हमेशा ही अपनी बातों और हरकतों से लोगों का मनोरंजन करते हुए देखा है। लेकिन किसी भी चेहरे पर मुस्कान लाना हर कोई नहीं सकता, यह काम कितना मुश्किल इस बात से तो एक अच्छा कॉमेडियन ही वाकिफ हो सकता है। लेकिन अक्सर लोगों के चेहरों पर हंसी लाने वाले इन कॉमेडियन्स की निजी जिंदगी में कैसे पल है इस बारे में शायर ही कोई जानता होगा। लेकिन अब हॉलीवुड की एक जानी मानी अदाकारा और स्टैंडअप कॉमेडियन एमी शूमर ने अपनी पर्सनल लाइफ को एक चौंकाना वाला खुलासा कर दिया है।

एमी अपनी बेहतरीन अदाकारी और कॉमेडी के दम पर हॉलीवुड में खूब नाम हासिल किया है। 17 साल की उम्र में वह रेप का शिकार हुई थीं। एमी ने खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने रेप के कारण ही अपनी वर्जिनिटी खोई थी। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने सबसे पहले 2016 में अपने संस्मरण 'द गर्ल विद द लॉअर बैक टैटू' में इसका जिक्र किया था।

एमी ने बताया कि उनके प्रेमी के साथ वह संबंध उनकी सहमति से नहीं बनाए गए थे। हालांकि, एमी ने अपने उस प्रेमी के नाम का खुलासा नहीं किया था। एमी ने कहा, "मेरी सहमति नहीं थी और मेरे लिए मैंने अपनी वर्जिनिटी तब खोई, जब मैं सो रही थी।" एमी शूमर ने कहा कि हालांकि, उनके पूर्व प्रेमी को इस घटना के बाद बुरा लगा था।

Amy

Amy

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment