1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. किम कर्दशियां इन दिनों इस एग्जाम के लिए कर रही हैं मेहनत, पढ़िए पूरी खबर

किम कर्दशियां इन दिनों इस एग्जाम के लिए कर रही हैं मेहनत, पढ़िए पूरी खबर

अमेरिकन रिएलिटी टीवी स्टार किम कर्दशियां अपने बार एग्जाम के लिए पढ़ाई में व्यस्त हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 03, 2019 20:09 IST
किम कर्दशियां- India TV Hindi
किम कर्दशियां

नई दिल्ली: अमेरिकन रिएलिटी टीवी स्टार किम कर्दशियां अपने बार एग्जाम के लिए पढ़ाई में व्यस्त हैं। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, 38 वर्षीय इस अदाकारा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हें अपने कॉन्ट्रैक्ट्स (संविदाओं) किताबों और नोट्स को पढ़ते देखा जा सकता है।

इस वीडियो में किम ने कहा, "जहां हर कोई शायद पिकनिक में व्यस्त है, वहां मैं हर रोज संविदाओं का अध्ययन कर रही हूं।" अप्रैल में वोग पत्रिका को दिए गए एक इंटरव्यू में किम ने कहा था कि वह वकील बनना चाहती थीं और इसलिए उन्होंने सैन फ्रांसिस्को के एक लॉ फर्म के साथ चार साल की एक अप्रेंटिसशिप शुरू की है।

अपने स्वर्गीय पिता रॉबर्ट कर्दशियां की वजह से किम की रुचि इस विषय में पैदा हुई, जिसके लिए वह अपने पिता की शुक्रगुजार हैं। रॉबर्ट कर्दशियां एक बिजनेसमैन और वकील थे, जिन्हें उस वक्त प्रसिद्धि हासिल हुई थी, जब उन्होंने कानूनी टीम के एक सदस्य के रूप में 1994 में हत्या के मुकदमे के दौरान ओ जे सिम्पसन का बचाव किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment