1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. Avengers Endgame Teaser: जब आयरन मैन से मिले कैप्टन अमेरिका तो देखिए फिर क्या होता है?

Avengers Endgame Teaser: जब आयरन मैन से मिले कैप्टन अमेरिका तो देखिए फिर क्या होता है?

एवेंजर एंडगेम रिलीज होने में बस कुछ दिन ही बाकी है। और उससे पहले इस फिल्म के ट्रेलर और टीजर ने धमाल मचा दिया है। फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है और उससे पहले इस फिल्म के ट्रेलर और टीजर ने लोगों की उत्सुकता बढ़ा कर रखी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 03, 2019 11:35 IST
Avengers Endgame Teaser- India TV
Avengers Endgame Teaser

नई दिल्ली: एवेंजर एंडगेम रिलीज होने में बस कुछ दिन ही बाकी है। और उससे पहले इस फिल्म के ट्रेलर और टीजर ने धमाल मचा दिया है। फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है और उससे पहले इस फिल्म के ट्रेलर और टीजर ने लोगों की उत्सुकता बढ़ा कर रखी है। जैसा कि आपको पता है एवेंजर एंडगेम के रिलीज का इंतजार लोग काफी समय से कर रहे हैं। ट्रेलर के बाद अब इस फिल्म का मंगलवार के शाम स्पेशल टीजर लुक रिलीज किया गया है जिसमें आपको इस फिल्म को लेकर कई ऐसा हिंट दिए गए जिसकी इसकी उत्सुकता 10 गुना ज्यादा बढ़ गई है। टीजर में आप साफ दिखाया गया है कि कैप्टन अमेरिका, आयरन मैन एक दूसरे से मिलते हैं साथ ही टाइटन थानोस हाथ मिलाते हैं। भारत में फिल्म हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ होगी। 'एवेंजर्स एंडगेम' में 'एवेंजर्स सीरीज़' के सारे किरदार दुनिया को बचाने के लिए साथ आएंगे। ट्रेलर में पिछली फिल्म के भी कुछ हिस्सों को दिखाया गया है। 

इसमें 'एवेंजर्स: एंडगेम' की पूरी टीम पहली बार साथ दिखाई दी है। आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका, एंट मैन, वॉर मशीन, रॉकेट, वेबुला, कैप्टन मार्वल, हल्क, ब्लैक विडो और हॉकी को थैनोस के खिलाफ लड़ाई के लिए तैयारी करते दिखाया गया है। इससे पहले जारी ट्रेलर में दिखाया गया था कि कैसे आयरन मैन पेपर तक मैसेज पहुंचाना चाहता है। वहीं नए वीडियो में पहली बार थैनोस को दिखाया गया है। इससे पहले सोमवार को 'एवेंजर्स: एंडगेम' का हिंदी एंथम रिलीज किया गया था। इस एंथम को एआर रहमान ने गाया है। फिल्म के डायरेक्टर जो रूसो और रहमान ने मिलकर एंथम वीडियो को लॉन्च किया।

'एवेंजर्स: एंडगेम' दुनियाभर में 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है। एवेंजर्स सीरीज की ये आखिरी फिल्म होगी। इसमें ब्री लार्सन, स्कारलेट जोहानसन, रॉबर्ट डॉनी जूनियर, मार्क रुफेलो, क्रिस इवांस, क्रिस हेम्सवर्थ, बेनेडिक्ट कंबरबैच, क्रिस प्रैट और जेरेमी रेनर लीड रोल में हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X