1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. ‘Avengers Infinity Wars’ के लिए देशभर में दीवानगी, एक बार फिर सिनेमाघरों में दिखा 'बाहुबली' जैसा माहौल

‘Avengers Infinity Wars’ के लिए देशभर में दीवानगी, एक बार फिर सिनेमाघरों में दिखा 'बाहुबली' जैसा माहौल

भारत में भी हॉलीवुड फिल्मों के लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है। लेकिन इस बार जो सिनेमाघरों में जो माहौल देखने को मिल रहा है वह पिछले साल एस.ए. राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' के दौरान दिखा था। दरअसल आज 'एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 27, 2018 13:58 IST
Avengers Infinity Wars- India TV Hindi
Avengers Infinity Wars    

नई दिल्ली: पिछले कुछ वक्त से भारत में भी हॉलीवुड फिल्मों के लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है। लेकिन इस बार जो सिनेमाघरों में जो माहौल देखने को मिल रहा है वह पिछले साल एस.ए. राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' के दौरान दिखा था। दरअसल आज 'एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली है। सभी सिनेमाघरों में फिल्म का हर शो लगभग हाउसफुल है। भारत में किसी हॉलीवुड फिल्म के लिए दर्शकों में इस तरह की उत्सुकता वाकई हैरान कर देने वाली है। फिल्म की रिलीज से 3 दिन पहले ही दर्शकों ने इसकी एडवांस बुकिंग करनी शुरु कर दी थी।

किसी भी फिल्म की अगर 90 प्रतिशत टिकट एडवांस में बुक कर ली जाएं तो टिकट खिकड़ियों पर कम ही लोग दिखते हैं। लेकिन वहीं दूसरी ओर 'एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर' का क्रेज इस कदर लोगों पर चढ़ा है कि दर्शक टिकट मिलने की आस लगाए अब भी टिकट खिड़कियों पर खड़े दिख जाएंगे। इसी दीवानगी को देखते हुए कहा जा रहा है कि हो सकता है फिल्म अपने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाए। बता दें कि इस फिल्म को देशभर में हिन्दी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में 2100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है।

40 सुपरहिरो के अभिनय वाली यह 'एवेंजर्स' की तीसरी कड़ी है। ट्रेड पंडितों के मुताबिक फिल्म अपने पहले वीकएंड में ही भारत में 200 करोड़ रुपए का कारोबार कर सकती है। कहा जा रहा है कि 300 मिलियन डॉलर की लागत में बनी यह फिल्म दुनियाभर में 500 मिलियन डॉलर तक कमा सकती है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X