Monday, April 29, 2024
Advertisement

ग्रैमी नॉमिनेटेड रैपर निप्से हसल की लॉस एंजेलिस में गोली मारकर हत्या

अमेरिकी रैपर निप्से हसल की उनके कपड़े के स्टोर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 01, 2019 17:55 IST
निप्से हसल- India TV Hindi
निप्से हसल

लॉस एंजेलिस: अमेरिकी रैपर निप्से हसल की उनके कपड़े के स्टोर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। सीएनएन ने लॉस एंजेलिस पुलिस विभाग के हवाले से कहा कि रविवार को अपराह्न 3.20 बजे गोलीबारी में दो अन्य घायल भी हो गए। यह घटना स्लॉसन एवेन्यू और क्रेन्शॉ बुलेवार्ड के क्षेत्र के आसपास रैपर के स्टोर के पास हुई।

एक ट्वीट में विभाग ने कहा कि उसे संदिग्ध के बारे में कोई जानकारी नहीं है। ट्विटर पर रैपर का आखिरी संदेश था, "ताकतवर दुश्मन होना एक आशीर्वाद है।" 2010 में, हसल ने रिकॉर्ड लेबल ऑल मनी इन की स्थापना की, जिसे उन्होंने अपने पांचवें आधिकारिक मिक्सटेप 'द मैराथन' की रिलीज के साथ शुरू किया। 

हसल ने कई सफल कलाकारों के साथ काम किया, जिसमें केंड्रिक लेमर ड्रेक, वाईजी, टाय डोलो साइन, मीक मिल और यंग ठग शामिल थे। सीएनएन के अनुसार, उनकी मौत की खबर के बाद दर्जनों हस्तियों ने सोशल मीडिया पर शोक और संवेदना व्यक्त की। 

पॉप स्टार रिहाना ने ट्विटर पर लिखा, "इस बात से मेरी रूह कांप गई है।" उन्होंने लिखा "प्रिय ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके सभी प्रियजनों को सांत्वना दे। मुझे बहुत दुख है कि आपके साथ ऐसा हुआ।"

रैपर आइस क्यूब ने ट्वीट किया, "अपने दोस्त के चले जाने से उदास और निराश हूं।"

हसल के साथ काम कर चुके ड्रेक ने इंस्टाग्राम पर कहा कि कई साल बाद हाल ही में वह हसल से मिले थे और दोनों में इस साल एक नए गाने पर काम करने को लेकर बात हुई थी। 

Also Read:

आकाश अंबानी की शादी में मौनी रॉय ने की ये शर्मनाक हरकत, सिक्योरिटी गार्ड ने रंगे हाथ पकड़ा

DDLJ के इस फेमस सीन का इस्तेमाल कर सरकार ने जनता से की वोट की अपील

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement