Friday, March 29, 2024
Advertisement

बाइपोलर डिसऑर्डर को लेकर किम कार्दशियन ने पति कान्ये के लिए लोगों से की ये रिक्वेस्ट

अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट को लेकर उनकी पत्नी किम कार्दशियन ने हाल ही में पोस्ट किया है। किम ने ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर किया है जिसमें उन्होंने प्रशंसकों और उनके विरोधियों से कान्ये के व्यवहार को समझने की गुजारिश की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 23, 2020 12:23 IST
Kim Kardashian and Kanye West- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KIMKARDARSHIAN Kim Kardashian and Kanye West

अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट को लेकर उनकी पत्नी किम कार्दशियन ने हाल ही में पोस्ट किया है। किम ने ये पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर किया है जिसमें उन्होंने प्रशंसकों और उनके विरोधियों से कान्ये के व्यवहार को समझने की गुजारिश की। किम ने ये पोस्ट इस वजह से किया क्योंकि कान्ये ने हाल ही में एक बाद एक ट्वीट करके किम को तलाक देने की बात कही थी। इसके बाद खुद ही सारे ट्वीट डिलीट कर दिए थे। 

किम ने अपने पोस्ट में लिखा- 'जैसा कि आप सभी लोगों को पता है कि कान्ये को बाइपोलर डिसऑर्डर (मानसिक बीमारी) है। जो लोग कान्ये के दिल के करीब है वो उसके द्वारा कहे शब्दों का मतलब अच्छे से जानते हैं। कान्ये का इस तरह का व्यवहार उसकी बीमारी की वजह से है। अमेरिका साइकियाट्रिक एसोसिएशन के अनुसार इस बीमारी की वजह से वो कभी बहुत ज्यादा भावुक हो सकता है, कभी चिड़चिड़ा तो कभी उनका व्वहार बहुत ज्यादा उत्तेजक भी हो सकता है। 

आपको बता दें, कान्ये वेस्ट ने हाल ही में एलान किया था कि वह इस साल के आखिर में होने जा रहे अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव लड़ेंगे। कान्ये वेस्ट का मुकाबला वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रैटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बिडेन से होगा। कुछ दिन पहले ही कान्ये ने अपनी रैली को संबोधित किया था जिसमें वो भावुक होकर रो पड़े थे। इस रैली में कान्ये ने गर्भपात और पॉर्नोग्राफी पर बात की थी। एक घंटे से अधिक समय तक चलने वाली इस रैली में उन्होंने गर्भपात की निंदा करते हुए कहा था कि मेरे पिता मेरा गर्भपात करवाना चाहते थे। कोई कान्ये वेस्ट नहीं होता, क्योंकि मेरे पिताजी बहुत व्यस्त थे। मेरी मां ने मुझे बचाया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement