Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

इस गर्भवती गायिका की जगह लेंगी लेडी गागा

सुपर बाउल और ग्रैमी के बाद गागा की यह इस साल की तीसरी सबसे बड़ी प्रस्तुति होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 02, 2017 11:39 IST
lady gaga- India TV Hindi
lady gaga

लॉस एंजेलिस: गायिका लेडी गागा इस बार के 'हेडलाइन कोचेला' में परफॉर्म करती दिखेंगी। लेडी गागा ने खुद इस बात की पुष्टि की है। सुपर बाउल और ग्रैमी के बाद गागा की यह इस साल की तीसरी सबसे बड़ी प्रस्तुति होगी।

आपको बता दें, हर साल ये परफॉर्मेंस गायिका बियोंसे नोल्स करती थीं। लेकिन गर्भवती होने की वजह से बियोंसे नोल्स इस बार 'हेडलाइन कोचेला' वैली में परफॉर्म नहीं कर पा रही हैं, अब उनकी जगह लेडी गागा संगीत और कला महोत्सव में प्रस्तुति देंगी। गागा ने मंगलवार रात को ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि वे 'हेडलाइन कोचेला' में होंगी और बियोंसे की जगह प्रस्तुति देंगी। क्योंकि गर्भावस्था के कारण वे महोत्सव में भाग नहीं ले पा रही हैं।

 हालांकि बियोंसे साल 2018 में होने वाले 'हेडलाइन कोचेला' समारोह में लौट आएंगी। महोत्सव ने इसकी घोषणा इस महीने के शुरू में ही कर दी थी।

गागा 15 अप्रैल और 22 अप्रैल को प्रस्तुति देंगी। गागा के अलावा 'हेडलाइन कोचेला' में रेडियोहेड और केंड्रिक लामार भी अपनी प्रस्तुति देंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement