1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस 'जुमांजी' के सीक्वल में आएंगे नजर

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस 'जुमांजी' के सीक्वल में आएंगे नजर

निक जोनस 'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' के सीक्वल में वापसी कर रहे हैं। इसमें वह जेफरसन 'सीप्लेन' मैकडोनो के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे। फिल्म की कहानी का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 07, 2019 14:33 IST
Nick jonas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NICK JONAS Nick jonas

पॉप गायक निक जोनस(Nick Jonas) 'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' के सीक्वल में वापसी कर रहे हैं। इसमें वह जेफरसन 'सीप्लेन' मैकडोनो के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे। फिल्म की कहानी का अभी खुलासा नहीं हुआ है। वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, ड्वेन जॉनसन, जैक ब्लैक, केविन हार्ट, और करेन गिलन भी वापसी के लिए तैयार हैं और अक्वाफिना से महत्वपूर्ण भूमिका के लिए बातचीत चल रही है।

डैनी डेविटो और डैनी ग्लोवर भी कलाकारों की टीम में शामिल हो गए हैं, और पहली फिल्म के चार किशोर भी वापसी कर रहे हैं।

जेक कसदन पटकथा का निर्देशन करेंगे, जिसे उन्होंने स्कॉट रोसेनबर्ग और जेफ पिंकनर के साथ लिखा था। यह फिल्म 'स्टार वार्स : एपिसोड आईएक्स' लॉन्च होने से एक सप्ताह पहले 13 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' वर्ष 1995 की हिट फिल्म 'जुमांजी' का सीक्वल था, जिसमें रॉबिन विलियम्स मुख्य किरदार में थे।

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बीते साल शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई है। शादी दो रीति-रिवाजों से हुई है। 1 दिसंबर को क्रिस्चियन रीति-रिवाजों से और 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों से शादी हुई है। जिसके बाद प्रियंका और निक ने 3 रिसेप्शन भी दिए थे। अब दोनों वापिस अमेरिका चले गए हैं। प्रियंका और निक आए दिन अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

(इनपुट: आईएएनएस)

Also Read:

'अलिटा : बेटल एंजेल' विदेश से पहले भारत में होगी रिलीज

'फास्ट एंड फ्यूरियस' की स्पिन ऑफ फिल्म से सामने आया ड्वेन जॉनसन- द रॉक का लुक, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X