Sunday, April 28, 2024
Advertisement

स्पाइडर-मैन का भारत में 'देसी' स्वागत

टॉम हॉलैंड की 'स्पाइडर-मैन' अभी भारत में रिलीज नहीं हुई है, लेकिन कला के माध्यम से यह अभी ही भारत में पहुंच चुकी है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 03, 2019 9:55 IST
spider man- India TV Hindi
spider man

नई दिल्ली: टॉम हॉलैंड की 'स्पाइडर-मैन' अभी भारत में रिलीज नहीं हुई है, लेकिन कला के माध्यम से यह अभी ही भारत में पहुंच चुकी है। सुपरहीरो वाली इस फिल्म की प्रतीक्षा में कला के विद्यार्थियों ने पिछले सप्ताह मुंबई की सड़कों पर स्पाइडर-मैन ग्रैफिटी आर्ट की चित्रकारी की। बेंगलुरू और पुणे के कुछ आर्ट स्टूडेंट्स भी अपने तरह की ग्रैफिटी आर्ट के माध्यम से स्पाइडर-मैन को जीवंत किया।

इस तरह कला के माध्यम से स्पाइडर-मैन अभी भारत की सैर पर है।

एक तस्वीर में स्पाइडर-मैन को इंडिया गेट के ऊपर देखा गया, जबकि एक अन्य तस्वीर में वह ताजमहल के ऊपर नजर आया। स्पाइडर-मैन को गेटवे ऑफ इंडिया के सामने भी देखा गया।

इस तरह की कई और तस्वीरें भी हैं, एक में स्पाइडर-मैन को एक क्लासिकल डांसर के साथ देखा गया। इस तस्वीर को देखकर लगता है, मानो वह भी इसे सीखने की कोशिश कर रहा हो। 

यह फिल्म पहले 5 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 4 जुलाई को रिलीज होगी। सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया इस फिल्म को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज करेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement