Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'एवेंजर्स एंडगेम' स्टार जेरेमी रेनर की तबीयत में हो रहा सुधार, जानिए सर्जरी के बाद का हेल्थ अपडेट

दुनिया की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' के स्टार जेरेमी रेनर के फैंस उनकी सेहत के लिए दुआएं मांग रहे हैं। ऐसे में अब उनकी सेहत को लेकर बड़ा जानकारी सामने आई है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: January 03, 2023 12:24 IST
Avengers Endgame star Jeremy Renner- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Avengers Endgame star Jeremy Renner

नई दिल्ली: हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर को दुर्घटना में सीने में आघात और आथोर्पेडिक चोटों से पीड़ित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी सर्जरी चल रही थी, लेकिन अब वह सर्जरी से बाहर हैं। 'वैरायटी' ने एक बयान में उनके प्रतिनिधित्व के हवाले से कहा, स्टार को देखभाल के लिए अच्छी यूनिट के बीच रखा गया है, क्योंकि उनकी स्थिति अभी ठीक नहीं है।

बयान में कहा गया है, "जेरेमी का परिवार उनकी देखभाल करने वाले अविश्वसनीय डॉक्टरों और नर्सों, ट्रकी मीडोज फायर एंड रेस्क्यू, वाशो काउंटी शेरिफ, रेनो सिटी मेयर हिलेरी शाइव और कारानो और मर्डाॅक परिवारों के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता है। साथ ही परिवार स्टार के फैंस का भी अभार व्यक्त करना चाहता है।"

हॉलीवुड के सुपरस्टार जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) हाल ही में एक बर्फीली तूफान का शिकार हो गए हैं। स्नो प्लोइंग करते वक्त बर्फ के खिसकने से जेरेमी रेनर हादसे की चपेट में आ गए हैं। तभी उनकी तबीयत खराब हो गई थी। पास के एक चिकित्सा केंद्र में स्थानांतरित किए जाने के बाद, रेनर की सोमवार को सर्जरी हुई। 

बीवी के सामने अक्षय कुमार की बोलती बंद, Video में शादी को बताया 'मौत का कुंआ'

आपको बता दें कि रेनर मारवल की सुपरहिट सीरीज 'एवेंजर्स' का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। वह इस सुपरहीरो यूनिवर्स में 'हॉकआई' का किरदार निभाते हैं। हाल ही में उनकी एक ओटीटी वेबसीरीज में रिलीज हुई थी। हॉकआई एक ऐसा सुपरहीरो है जिसके पास कोई सुपरपावर नहीं है बल्कि वह अपनी धुनुष चलाने की कला में माहिर है, जिसके दम पर वह सुपरहीरो वाली टीम का हिस्सा है। 

Avatar 2 Box Office Collection: 'अवतार' को नए साल में मिला दर्शकों का बेशुमार प्यार, छप्पर फाड़ हुई कमाई 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement