Friday, April 26, 2024
Advertisement

Avatar 2 Box Office Collection: 'अवतार' को नए साल में मिला दर्शकों का बेशुमार प्यार, छप्पर फाड़ हुई कमाई

Avatar 2 Box Office Collection Day 17: जेम्स कैमरून की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' के लिए नया साल का फी लकी साबित हुआ है। फिल्म दुनिया भर के साथ भारत में शानदार कारोबार कर रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 02, 2023 14:17 IST
Avatar 2 Box Office Collection - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Avatar 2 Box Office Collection

Avatar 2 Box Office Collection: जेम्स कैमरून की फिल्म का जलवा पूरी तरह से थमने का नाम नहीं ले रहा है। 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' को वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिल रही है। सिनेमाघरों में 17 दिन बाद भी यह टिकट खिड़कियों पर जबरदस्त बिजनेस दिखा रही है। इसने टिकट बिक्री में $1 बिलियन तक पहुंचने वाली सबसे तेज फिल्म के रूप में एक रिकॉर्ड बनाया है। वहीं भारत में भी फिल्म बेहतरीन प्रदर्शन करना जारी रखे है। फिल्म ने नए साल पर भी भारत में अपनी मजबूती जारी रखी। फिल्म हर दिन शानदार आंकड़ों में कमाई कर रही है। 

नए साल पर 'अवतार 2' की बॉक्स ऑफिस कमाई 

जेम्स कैमरन की 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' भारत में शानदार कारोबार कर रही है और नए साल व वीकेंड के जबरदस्त कॉम्बो ने इसे और भी मजबूत कर दिया है। अब इंडियन बॉक्स ऑफिस की दौड़ में यह एकमात्र घोड़ा बनकर दौड़ रही है। फिल्म ने वेकेशन के दौरान एक बड़ी उछाल दिखाई। 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' ने 1 जनवरी, 2023 को लगभग 17.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इसके साथ, भारत में कुल संग्रह अब 333 करोड़ रुपए हो चुका है। अगर यह कमाई जारी रही तो फिल्म निश्चित रूप से 'एवेंजर्स एंडगेम' के कुल कलेक्शन को पार कर जाएगी, जो भारत में लगभग 367 करोड़ रुपए है।

शीजान की मां ने किया दावा, 23 तारीख को इस शख्स को तुनिषा ने दिखाया फंदा बनाकर! वकीलों ने दिया ये बयान

'अवतार 2' में ये है खास 

'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' में सैम वर्थिंगटन, सिगोर्नी वीवर, स्टीफन लैंग, क्लिफ कर्टिस, जोएल डेविड मूर, सीसीएच पाउंडर, एडी फाल्को, जेमेन क्लेमेंट और केट विंसलेट जैसे सितारे हैं। 20वीं सेंचुरी स्टूडियोज ने 16 दिसंबर, 2022 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में फिल्म रिलीज की। 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' की कहानी कैमरून और जोश फ्रीडमैन ने लिखी है।

Mika Singh ने न्यू ईयर की शाम ली बाइक पर लिफ्ट, पर कर गए एक गलती; लोगों ने लगाई क्लास

Besharam Rang है पाकिस्तानी गाने की कॉपी? सिंगर ने आरोप लगाते हुए शेयर किया VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement